Thursday, May 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पत्नी की हत्या कर,रजाई मे छिपाया शव, खुद भी लगाई फॉसी

पत्नी की हत्या कर,रजाई मे छिपाया शव, खुद भी लगाई फॉसी

रजाई मे शव लवेट कर छिपाया था, बच्चो को बताया मौसी के घर गई मम्मी

कानपुर दक्षिण। मूलरूप से कन्नौज निवासी मानसिंह 40 तीन महीने पहले सूरत से काम छोड़कर दबौली निवासी मामी संतोषी देवी 70के घर पत्नी पूजा बेटे रणवीर 12व अजीत 9के साथ रहने लगा था। मामी संतोषी ने बताया की भांजा मानसिंह अपनी पत्नी पूजा पर शक करता था। जिसकी वजह से दोनो के बीच अक्सर मारपीट होती रहती थी। बीते सोमवार को भी दोनो के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद दोनो बच्चे आगे के कमरे मे सो गये। वही देररात तक दोनो पीछे के कमरे मे ही सो गये।बच्चो को बताया की मम्मी मौसी के घर चली गई।सुबह होने पर काफी देर तक पूजा के न दिखाई देने पर बच्चो ने मानसिंह से पूजा के बारे पूछा तो मानसिंह ने झगडे के बाद गुस्सा होकर दबौली के बाबा की बगिया निवासी मौसी के घर चले जाने की बात कहकर टाल दिया।
शव छिपाने मे हुआ नाकाम तो खुद को फंसता देख लगा ली फॉसी
सोमवार को हुये झ्रगड़े के दौरान मानसिंह ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर शव को रजाई मे लपेट कर छिपा दिया था। और शव को छिपाने की ताक मे बैठा रहा। चौबीस घंटे से ज्यादा समय बीत जाने पर भी शव को बाहर निकालने का मौका नही मिलने पर मानसिंह ने खुद को फंसता देख फॉसी लगा ली। पहले पति फिर पत्नी की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस। मंगलवार को बच्चो को बाहर से खाना खिलाने के बाद मानसिंह ने देररात घर मे लगे टट्टर की बल्ली से स्टाल के सहारे गले मे फंदा डाल कर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना पर पहुंची, गोविन्दनगर पुलिस व फोरेसिंक टीम शव का जॉच कर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

बच्चो के लिये निकाली रजाई तो निकली पूजा की लाश
मानसिंह की घटना की जानकारी मिलने पर आस पास के रिश्तेदारो की भीड़ घर पर जमा हो गई। घर छोटा होने के कारण रिश्तेदारो के बैठने के लिये मानसिंह के साढू द्वारा खटिया निकालने के लिये जब रजाई हटाई गई तो रजाई भारी लगी। शक होने पर रजाई खोल कर देख गया तो रजाई मे पूजा का शव लिपटा हुआ देख घर मे दोबारा चीख पुकार मच गई। जिसके बाद दोबारा पुलिस बुलाई गई।
पुलिस ने मरे हुये मानसिंह पर दर्ज किया हत्या का मुकदमा
म्रतका पूजा के पिता शिवराम सिंह ने म्रतक पति मानसिंह पर हत्या व हत्या कर शव छिपाने की धाराओ मे मुकदमा दर्ज किया।