Friday, May 17, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » डिप्टी सीएम केशव मौर्य का नगर में समर्थकों ने किया स्वागत

डिप्टी सीएम केशव मौर्य का नगर में समर्थकों ने किया स्वागत

पवन कुमार गुप्ता: रायबरेली। उत्तर प्रदेश सरकार में दूसरी बार उपमुख्यमंत्री बनने के बाद अपने गृह जनपद कौशांबी जा रहे केशव प्रसाद मौर्य का रायबरेली के ऊंचाहार नगर में समर्थकों ने भव्य स्वागत किया है।
बताते चलें कि विधानसभा 2022 का चुनाव हारने के बाद भी उन्हें भाजपा की योगी सरकार में पुनः वही सम्मान मिला है क्योंकि पार्टी के हाई कमान को कहीं न कहीं यह आभास जरूर हो रहा था कि स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल होने की वजह से वह अपने क्षेत्र की जनता को ज्यादा समय नहीं दे पाए जिसकी वजह से उनकी हार हुई है। पुनः डिप्टी सीएम बनने के बाद रायबरेली जनपद में केशव प्रसाद मौर्य का यह प्रथम आगमन था। जिसकी वजह से समर्थक भी काफी उत्साहित थे और उन्हें नगर में रोककर फूल मालाओं से स्वागत किया।
गुरुवार को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य लखनऊ से रायबरेली होते हुए अपने गृह जनपद कौशांबी जा रहे थे। दोपहर करीब 12 बजे उनका काफिला ऊंचाहर पहुंचा तो मुख्य चौराहा पर सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थकों ने उन्हे रोककर फूल मालाओं से लाद दिया। इस दौरान उन्होंने समर्थकों से कहा कि जल्द ही उनका एक कार्यक्रम ऊंचाहार में लगने वाला है तब आप सभी से आराम से बैठकर बात होगी। उसके बाद उनका काफिला गंतव्य के लिए रवाना हो गया। यहां पर स्वागत करने वालों में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश मौर्य, युवा भाजपा नेता प्रवीण गुप्ता, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता, भाजपा मंडल अध्यक्ष पवन सिंह, सुधीर गुप्ता, विनीत कौशल, ओम प्रकाश साहू, मनीष वर्मा आदि शामिल थे।