Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » विकास कार्याे को गुणवत्तायुक्त, युद्धस्तर पर व समयबद्ध तरीके से पूरा कराया जायेगाः माला श्रीवास्तव

विकास कार्याे को गुणवत्तायुक्त, युद्धस्तर पर व समयबद्ध तरीके से पूरा कराया जायेगाः माला श्रीवास्तव

नवागंतुक जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव ने किया कार्यभार ग्रहण

पवन कुमार गुप्ता:रायबरेली।जनपद के नवागंतुक जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव ने कलेक्ट्रेट स्थित ट्रेजरी में विधिवत कार्यभार ग्रहण किया। जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव वर्ष 2009 बैच के आई.ए.एस. अधिकारी है। आंध्र प्रदेश की रहने वाली जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव इससे पूर्व औरया, बहराइच, बस्ती जनपदों के जिलाधिकारी सहित विशेष सचिव निर्वाचन एवं अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी आदि कई महत्वपूर्ण पदो पर रह चुकी है। जिलाधिकारी ने बचत भवन के सभागार मे आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि सरकार द्वारा चलाई जा रही लाभ परक योजनाओं को जागरूकता के साथ अंतिम छोर में बैठे गरीब पीड़ित व्यक्ति को शासन की सुविधाओं से लाभान्वित करना, न्याय दिलाने के साथ ही जनपद में कानून व्यवस्था, शासन की योजनाओ व संकल्पों के अनुरूप आमजन को लाभ दिलाना, जनता की समस्याओ का निराकरण के साथ ही विकास की धारा को अन्तिम छोर तक बैठे व्यक्ति तक पहुचाये जाने की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की अनियमताओ पर जांच कर नियमानुसार कार्यवाही होगी। जनपद के विकास कार्याे को गुणवत्तायुक्त, युद्धस्तर व समयबद्ध तरीके से पूरा कराया जाएगा। शासकीय कार्याे में शिथिलता, लापरवाही बरतने वाले अधिकारी/कर्मचारियों के विरूद्ध भी कठोर कार्यवाही की जायेगी। टीम भावना से कार्य कराये जायेंगे तथा अराजक तत्वों पर कड़ी नजर रखकर उनके विरूद्ध कार्यवाही भी की जायेगी। प्रेस प्रतिनिधियों द्वारा बताई गई समस्याओं को अमित योजना द्वारा सिविल लाईन का कार्य तथा कई मार्गाे की दशा खराब है जिसे नियामानुसार दुरूस्त कराने की कार्यवाही की जायेगी।
डीएम ने कहा कि शिकायतों व आई.जी.आर.एस. की समस्याओं पर विशेष ध्यान देकर उसका गुणवत्ता पूर्वक निस्तारण कराया जायेगा। प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से संजीदा है, जिसमें शीर्ष प्राथमिकताओं के साथ समस्याओं पर ध्यान देने के साथ ही जन कल्याणकारी योजनाओं कों जन-जन तक पहुचना व लाभ पहुंचाना मेरी शीर्ष प्राथमिकताओं में से एक होगी। कार्यभार ग्रहण करने व बचत भवन में प्रेस वार्ता के दौरान मुख्य विकास अधिकारी प्रभाष कुमार, अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित कुमार, नगर मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा, एडीआईओ इंजेश सिंह सहित बड़ी संख्या में मीडिया बन्धु उपस्थित थे।