Sunday, September 22, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सिपाही पति को प्रेमिका के घर पकड़ा और फिर काटा जमकर बवाल

सिपाही पति को प्रेमिका के घर पकड़ा और फिर काटा जमकर बवाल

कानपुरः अवनीश सिंह। वर्दी का रौब दिखाकर मोहब्बत का पांसा फेंक दो शादी करने वाले जीआरपी के सिपाही को उसकी पहली पत्नी ने प्रेमिका के घर पकड़ लिया और फिर वहां जमकर बवाल काटा।
नतीजन पति की इस बेवफाई को पहली पत्नी बर्दाश्त नहीं कर सकी और अब मामला पुलिस की चौखट तक पहुंच गया।
पूरा मामला जिले के बर्रा थाना क्षेत्र का है। सिपाही दुर्गेश कुमार वर्तमान में आगरा जीआरपी में तैनात है और न्यू आजाद नगर, सनिगवां का निवासी है। उसकी शादी 2013 में आवास विकास नौबस्ता निवासी ज्योति से एक मंदिर में हुई थी जिससे सिपाही की एक दो वर्ष की बेटी भी है। बताया गया कि आरोपी सिपाही ने 2015 में दूसरी शादी पहली पत्नी को बताए बगैर रायबरेली निवासी शालिनी से की जिससे उसको भी एक पुत्र है। सिपाही द्वारा दो शादी किए जाने के बाद भी आरोपी सिपाही का अवैध संबंध जरौली निवासी एक विवाहित महिला के साथ चल रहा था, जो गत दो वर्ष से अपने पति को छोड़ जरौली फेस 2 स्थित किराए के मकान में रह रही है। जीआरपी सिपाही ने अपनी पहली पत्नी को आगरा में ड्यूटी होने की बात बताई थी, जबकि वह अपनी प्रेमिका के घर पर था। जहां वह किराये पर जरौली फेस 2 में रहती है। इसी दौरान गुप्त सूत्रों द्वारा पहली पत्नी को यह खबर मिली कि उसका पति दुर्गेश कुमार इस समय अपनी प्रेमिका गंगा पाठक के घर में है। बात की सत्यता को जानने के लिए पहली पत्नी जरौली फेस 2 स्थित प्रेमिका के घर पहुंची तो उसे वहां अपने पति की गाड़ी को बाहर खड़ी पाया। यह देख उसने घर के बाहर से ही 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आते ही जैसे ही दरवाजा खटखटाया गया तो सिपाही दुर्गेश व उसकी प्रेमिका गंगा पाठक ने घर के बाहर ही पुलिस के सामने ही पहली पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। कुछ देर बाद पुलिस के हस्तक्षेप के बाद झगड़ा शांत कराकर पुलिसकर्मी सभी को थाने ले आई। इसी दौरान फिर से नया ड्रामा शुरू हुआ कि थाने पर कुछ देर बाद सिपाही दुर्गेश की दूसरी पत्नी के आ जाने के बाद, साथ में परिवार वाले भी आ पहुंचे। सिपाही द्वारा दो शादियां किए जाने की बात सुनकर पुलिस अधिकारी भी हैरान हो गए। पूरे दिन हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।
अब पूरा मामला पुलिस तक पहुंच गया। खास बात यह कि जिस पति पर पत्नी ने बेवफाई का आरोप लगाया है वो खुद ख़ाकी (पुलिस) का एक सिपहसलार है और उसके द्वारा किए गए इस कृत्य से वर्दी भी शर्मशार हो रही है।
पहली पत्नी ने थानाध्यक्ष को पूरे मामले से अवगत कराते हुए शिकायती पत्र सौंपा। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी सिपाही दुर्गेश व उसकी प्रेमिका के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। वहीं आरोपी सिपाही और उसकी प्रेमिका को देर रात थाने से छोड़ दिया गया। पुलिस अधिकारी द्वारा बताया गया कि शिकायत के अधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है।