Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » कमेरा समाज हक के लिए आगे आए: ब्रिजेन्द्र प्रताप सिंह

कमेरा समाज हक के लिए आगे आए: ब्रिजेन्द्र प्रताप सिंह

2017.06.20. 6 ssp pankaj kumar1अपना दल (एस) ने चलाया सदस्यता अभियान, दिलाई पार्टी की सदस्यता
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ब्रिजेन्द्र बोले कानपुर के सभी वार्डों में चलेगा अभियान
पंकज कुमार सिंह-
कानपुर/लखनऊ। कमेरा समाज आगे आए और अपने हक की लड़ाई के लिए एकजुट हो। यह वक्तव्य अपना दल (एस) के राष्ट्रीय प्रवक्ता ब्रिजेन्द्र प्रताप सिंह ने पार्टी के सदस्यता अभियान के दौरान कहे। उन्होंने कहा कि मेहनत कर कमाने वाला कमेरा समाज हजारों वर्षों से उपेक्षा का शिकार रहा है। अब कमेरे समाज के लोगों को एक जुट होकर हक की लड़ाई में आगे आना चाहिए। सदस्यता अभियान के दौरान बड़ी संख्या में दल के सदस्य बनाए गए।
मंगलवार को अपना दल (एस)ने सदस्यता अभियान चलाया। इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ब्रजेंद्र प्रताप सिंह ने जन सामना को बताया कि अपना दल के संस्थापक डाॅक्टर सोनेलाल पटेल के जन्मदिन को स्वाभिमान दिवस के रूप में मनाते है। बगाही में जंगली देवी मन्दिर के पास सदस्यता शिविर में ब्रिजेन्द्र प्रताप सिंह व पार्टी के राष्ट्रीय सचिव केदारनाथ सचान ने लोगों को दल की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता ब्रजेंद्र प्रताप सिंह ने दल की नीतियों से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि डाॅक्टर सोंनेलाल पटेल ने कानपुर से ही अपना सामाजिक और राजनीतिक जीवन शुरू किया था। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि कमेरा समाज के हक की लड़ाई के लिए उन्होंने 1995 में दल का गठन किया और आज अपना दल (एस) उत्तर प्रदेश में एक बड़ी पार्टी बन गया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में दल के 9 विधायक हैं और दो सांसद हैं। जोकि आम लोगों के हितों के लिए सरकार में काम कर रहे हैं। श्री सिंह ने कहा कि दल देश में सामाजिक न्याय की लड़ाई को आगे बढ़ाना चाहता है और कानपुर के नवजवानों के साथ चाहता है। सदस्यता अभियान में 111 लोगों को सदस्यता ग्रहण कराई। उन्होंने बताया कि कानपुर के 110 वार्डों में यह अभियान पूरे माह चलेगा। समाजवादी पार्टी छोड़कर दल में शामिल हुए नेता नवीन श्रीवास्तव बल्लू ने कार्यक्रम का आयोजन कराया। इस मौके पर उनके साथ दल के नेता प्रमेन्द्र साहू, रजनीश तिवारी, अजेय शुक्ल, सुनील वर्मा समेत अन्य लोग मौजूद रहे।
2 जुलाई को बनारस में होगी रैली
अपना दल (एस) के राष्ट्रीय प्रवक्ता ब्रिजेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि 2 जुलाई को बनारस में अपना दल स्वाभिमान रैली करेगा। दल की संरक्षिका व केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल जन समूह को सम्बोधित करेंगी।