Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » छेड़छाड़ की पीड़िता को कानपुर डीएम बन फोनकर धमकाया

छेड़छाड़ की पीड़िता को कानपुर डीएम बन फोनकर धमकाया

⇒एक सप्ताह पहले हुई छेड़छाड़ की घटना पर नहीं दर्ज हुआ मुकदमा
⇒पीड़िता शिकायती पत्र लेकर दर-दर भटकने को है मजबूर
⇒शिकायत पर तीन दिन थाने में बैठाने के बाद आरोपी को छोड़ा
⇒थाने से छूटने के बाद बौखलाये दबंग ने पीड़िता को धमकाया
⇒फोन कर पीड़िता से बताया खुद को कानपुर डीएम
⇒आरोपी को नहीं है पुलिस का खौफ डीएम कानपुर का नाम लेकर किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल
कानपुर दक्षिणः अर्पण कश्यप। बर्रा थाना क्षेत्र की जरौली निवासी महिला ने बताया कि उसके पड़ोस के रहने वाले एक युवक ने उसके साथ बीती 19 मई को उसके साथ छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर उसे लात घूसो से पीटा भी था जिसकी शिकायत लेकर पीड़िता बीती 20 मई को बर्रा थाने पहुंची और शिकायत पत्र दिया।
शिकायत को संज्ञान में लेकर बर्रा पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर तीन दिन थाने में बैठाये रखा और फिर हिदायत देकर छोड़ दिया। छूटने के बाद दबंग युवक शिकायत से बौखलाया हुआ पीड़िता से और बद्दतमीजी करने लगा, जिसकी शिकायत लेकर पीड़िता थाने चौकी से लेकर डीसीपी साउथ कार्यालय तक के चक्कर काट रही है।

आरोपी ने पीड़िता को फोन कर खुद को कानपुर डीएम बताकर धमकाया: पीड़िता ने बताया कि आरोपी की शिकायत पुलिस से करने पर आरोपी युवक और बौखला गया और आये दिन फोन कर शिकायत वापस लेने की धमकी दे रहा है। हद तो तब हो गई जब आरोपी युवक पीड़िता का फोन कर खुद को कानपुर डीएम बता दबाव मे लेने का प्रयास करने लगा। जब पीडिता ने कहा कि कानपुर डीएम महिला है और उनका नाम नेहा शर्मा है तो आरोपी युवक डी एम का नाम लेकर गंदी गालियाँ देने लगा।
कानपुर डीएम को गाली देने वाला पुलिस की पकड़ दूर क्यों?
वही पीड़ित महिला ने डीएम को गाली देने वाला आडियो भी पुलिस के सुनाया। बावजूद इसके बर्रा पुलिस ने अभी तक गालीबाज युवक को नहीं पकड़ा।
खबर बनने के बाद मुकदमा लिखने का दिया आदेशः पुलिस से मिली निराशा के डीसीपी साउथ आफिस पहुंची। पीड़िता को बात सुन अधिकारियों ने उल्टा मुकदमा लिखने डर बता पीड़िता को वापस भेज दिया। कार्यालय के बाहर पत्रकारों द्वारा पीड़िता की बात होते देख बर्रा पुलिस को तत्काल मुकदमा लिखने का आदेश दिया गया।