Saturday, May 4, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » एकतरफा प्यार में पागल हिस्ट्रीशीटर अपराधी ने लड़की के घर मचाया कोहराम, गिरफ्तार

एकतरफा प्यार में पागल हिस्ट्रीशीटर अपराधी ने लड़की के घर मचाया कोहराम, गिरफ्तार

-हिस्ट्रीशीटर और उसके साथियों ने देर रात प्रेमिका के घर के साथ साथ मोहल्ले वालों के ऊपर भी चलाए ईंट और पत्थर
-हिस्ट्रीशीटर अमन वर्मा पूर्व में भी कर चुका है प्रेमिका के ऊपर हमला करने की कोशिश
-हिस्ट्रीशीटर अमन वर्मा के ऊपर 12 मुकदमे शहर के विभिन्न थानों में दर्ज, जिलाबदर भी घोषित किया जा चुका है।
कानपुरः अवनीश सिंह। कानपुर कमिश्नरेट के बर्रा थाना अन्तर्गत एक हिस्ट्रीशीटर प्रेमी द्वारा प्रेमिका के घर पर बवाल काटा गया। शिकायत मिलने पर क्षेत्रीय पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।
बर्रा थाना क्षेत्र के विश्वबैंक में रहने वाले शिकायतकर्ता ने बताया कि अमन वर्मा एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी है, जिसे जिलाबदर भी किया जा चुका है। यह भी बताया कि उसकी (शिकायतकर्ता) बेटी पास के एक स्कूल में पढ़ती थी, वहां पर हिस्ट्रीशीटर अमन वर्मा क्लर्क के तौर पर नौकरी करता था। जहां वो आए दिन उनकी नाबालिग बेटी को परेशान करता था। अमन से परेशान होकर बेटी की पढ़ाई भी बंद करा दी। बाद में उस स्कूल से भी निकाल दिया गया। शातिर अपराधी पूर्व में भी दो बार बेटी को भगा ले जाने का प्रयास कर चुका है, इस सम्बन्ध में आरोपी के ऊपर मुकदमा भी पंजीकृत किया गया था। शिकायत कर्ता ने बताया कि 21 जून की रात करीब 11 बजे हिस्ट्रीशीटर अमन वर्मा अपने चार – पांच साथियों के साथ ऑटो से उनके घर पर आया, बेटी का नाम लेकर गंदी गंदी गालियां बकने लगा और जमकर ईंट – पत्थर चलाए। शोर सुनकर मोहल्ले वाले निकल आए तो मोहल्ले वालों के ऊपर भी ईंट पत्थर चलाने लगे और धमकी देते हुए वहां से भाग गए।
पीड़ित परिजनों ने इस मामले की पुलिस को सूचना दी।
जानकारी के अनुसार बर्रा पुलिस द्वारा हिस्ट्रीशीटर अपराधी अमन वर्मा को देर रात पकड़ लिया गया है।
बर्रा थाना प्रभारी ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर अमन वर्मा को देर रात पकड़ लिया गया है। सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी गई है।