Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » शादीशुदा प्रेमिका के दूसरे प्रेमी के साथ रहने से नाराज़ सिरफिरे प्रेमी ने चाकू से किया जानलेवा हमला

शादीशुदा प्रेमिका के दूसरे प्रेमी के साथ रहने से नाराज़ सिरफिरे प्रेमी ने चाकू से किया जानलेवा हमला

सिरफिरे प्रेमी ने एक दिन पहले फोन कर दी थी दूसरे प्रेमी और शादीशुदा प्रेमिका को जान से मारने की धमकी
आरोपी युवक को क्षेत्रवासियों ने दौड़ा कर पकड़ कर पुलिस को सौंपा
खून से लथपथ महिला एक घंटे तक घटनास्थल पर इलाज के लिए तड़पती रही,पुलिस की लापरवाही आई सामने
पुलिस ने आरोपियों को सरकारी गाड़ी से पहले थाने भेजा बाद में घायल महिला को एक मोपेड से अस्पताल को भेजा
कानपुर/अवनीश सिंह। गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के संजय नगर में एक सनसनी खेज मामला सामने आया। जहां एक शादीशुदा युवती को उसके घर में उसके प्रेमी ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया अचानक हुए हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। शोर सुनकर पहुंचे मोहल्ले वालों ने जब दरवाजा खुलवाया तो सिरफिरा आशिक चाकू लेकर घर से बाहर की ओर भागा मोहल्ले वालों ने उसे काफी दूर जाकर पकड़ा और पुलिस वालों को सौंप दिया।
जानकारी के अनुसार घायल महिला ज्योति की शादी करीब 6 साल पहले जरीब चौकी निवासी विजय कश्यप से हुई थी। मनमुटाव के चलते दोनों अलग हो गए थे दो वर्ष से ज्योति का प्रेम प्रसंग पनकी थाना क्षेत्र के पनकी पड़ाव निवासी अवधेश से चल रहा था अभी 6 महीने पहले महिला का प्रेम सम्बन्ध अवधेश के साथ होजरी में काम करने वाले संजय गांधी नगर निवासी विकास कुमार के साथ चलने लगा करीब डेढ़ महीने पहले विकास ने परमट मंदिर में शादी भी कर ली थी। संजय नगर में किराए का कमरा लेकर ज्योति के साथ रहने लगा। प्रेमिका के उसके दूसरे प्रेमी के साथ शादी कर संजय नगर में रहने की सूचना अवधेश को मिली। शादी से नाराज़ पूर्व प्रेमी अवधेश विकास और ज्योति को बदला लेने के लिए ढूंढ़ रहा था। कल रात अवधेश ने विकास को फोन करके 24 घंटे के अंदर जान से मारने की धमकी दी थी, आज सुबह ज्योति का दूसरा पति विकास सुबह नौकरी में चला गया था दोपहर 3 बजे अवधेश ज्योति के घर मोहल्ले वालों से पूंछते पहुंचा, मकान मालिक से विकास और ज्योति के बारे में पूछा मकान मालिक ने ज्योति का कमरा बता दिया आरोपी कमरे में दाखिल हो गया और दरवाजा अंदर से बन्द कर लिया और महिला को कमरे में रखी चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। चीख सुनकर मोहल्ले वाले कमरे की तरफ दौड़े और धक्का देकर दरवाजा खोला आरोपी युवक भीड़ देखते ही बाहर की तरफ भागने लगा क्षेत्रवासियों द्वारा करीब एक किमी के बाद पकड़ लिया गया जिसे घटना के कुछ देर बाद पहुंची पुलिस को सौंप दिया गया। कुछ देर बाद सूचना मिलने पर विकास भी घर आ पहुंचा।
वहीं इस मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है पुलिस ने विकास और अवधेश को पहले गोविन्द नगर थाने सरकारी जीप से भेज दिया लेकिन साधन न होने की वजह से खून से लथपथ महिला वही इलाज के लिए तड़पती रही। घटना के करीब एक घंटे बाद रास्ते से गुजर रहे मोपेड सवार को रोककर उसमे बिठाकर इलाज के लिए भेजा।
आरोपी अवधेश के पकड़े जाने के बाद भी ज्योति और विकास को जेल से आने के बाद जान से मारने की धमकी देता रहा।