Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » घर से नाराज होकर गया बच्चा सकुशल पुलिस ने किया बरामद

घर से नाराज होकर गया बच्चा सकुशल पुलिस ने किया बरामद

हाथरस। थाना कोतवाली पर धीरेन्द्र पाल सिंह निवासी नाई का नगला द्वारा सूचना दी गयी कि उनके पुत्र तुषाल सिंह (उम्र करीब 13 वर्ष) को उसकी मां ने गुस्से में आकर डांट दिया है। इस बात से नाराज होकर घर से चला गया था जो अभी तक वापस नहीं आया। सभी रिश्तेदारों व सम्भावित स्थानों पर तलाश करने के उपरान्त भी नहीं मिला है। पुलिस द्वारा वादी की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया।
घटना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक विकास कुमार वैद्य द्वारा उपरोक्त बच्चे को सकुशल बरामद कर परिजनो के सुपुर्द करने हेतु प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली व विवेचक को निर्देशित किया गया। प्रभारी निरीक्षक व विवेचक उपनिरीक्षक रामपाल द्वारा बच्चे की तलाश हेतु बच्चे की फोटो को लेकर आसपास के ग्राम व मोहल्लों में ले जाकर लोगों से उसके बारे में पूछताछ की गई। बस स्टैंड, ढाबों व बाजार आदि में भी बच्चे की तलाश हेतु अथक प्रयास किये गये। त्ध्ज्
के माध्यम से भी समस्त जोन व रेंज के जनपदों को बच्चे की तलाश हेतु तत्काल सतर्क किया गया तथा आसपास के अन्य जनपदों के थानों में भी फोन द्वारा अवगत कराया गया एवं बच्चे की फोटो विभिन्न व्हाटसएप्प ग्रुप आदि में प्रसारित कर सोशल मीडिया की मदद से बच्चे को खोजने का प्रयास किया गया।
पुलिस अधीक्षक के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी नगर के कुशल पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक व विवेचक उपनिरीक्षक रामपाल सिंह द्वारा सर्विलांस टीम की मदद से किये गये अथक प्रयासों के फलस्वरूप उक्त बच्चे को सकुशल बरामद किया गया। इसके उपरान्त उक्त बच्चे तुषाल सिंह के उसके माता पिता को बुलाकर सकुशल उसके परिजन के सुपुर्द किया गया। परिजनों द्वारा बच्चे को सकुशल अपने संरक्षण में ले लिया गया है। लापता बच्चे के मिलने पर परिवारीजनों द्वारा पुलिस के कार्य की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए धन्यवाद प्रकट किया है।