Thursday, May 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के निर्देशक व निर्माता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग

डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के निर्देशक व निर्माता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग

कानपुर। भारतीय आजाद मंच ने हनुमंत विहार थानाध्यक्ष अभिलाष मिश्रा को लिखित ज्ञापन देकर डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के निर्देशक व निर्माता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।
राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधीर मिश्रा ने कहा कि ऐसी फिल्म देश में शांति भंग करती है। इस समय हमारा देश संप्रदायिक हिंसा के नाजुक दौर से गुजर रहा है।
राष्ट्रीय प्रवक्ता दीपक पाण्डेय ने कहा कि सस्ती लोकप्रियता एवं फिल्म को चर्चित करने के लिए एक षड्यंत्र के तहत रिलीज किया गया है। जो करोड़ों हिंदू भाइयों की आस्था का खिलवाड़ है। देश में किसी भी राज्य में यह फिल्म अगर रिलीज हो गई, तो रिलीज करने वाला नुकसान के लिए खुद जिम्मेदार होगा। जिला अध्यक्ष पंकज तोमर ने कहा डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्देशक, निर्माता के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा कर जेल भेजें। यदि सरकार ऐसे नहीं करती तो भारतीय आजाद मंच अनिश्चित काल के लिए घरना करेगा। सनातन धर्म से खिलवाड़, अपमान बर्दाश्त नही करेंगे। इस मौके पर सुधीर मिश्रा, गौरव यादव, जिला अध्यक्ष बबली द्विवेदी, अमरदीप भदौरिया, पंकज तोमर, प्रदीप जायसवाल, राहुल साहू, सुरेश साहू, ऋतिक साहू, शिवम शुक्ला आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।