Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पूर्व सैनिक पुनर्मिलन समारोह का आयोजन 13 को

पूर्व सैनिक पुनर्मिलन समारोह का आयोजन 13 को

हाथरस, जन सामना ब्यूरो। जनपद स्तरीय पूर्व सैनिक पुनर्मिलन समारोह का आयोजन 13 नवम्बर रविवार को प्रातः 9 बजे से बागला इंटर कालेज में किया जायेगा।
जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास अधिकारी अवकाश प्राप्त विंग कमाण्डर प्रमोद कुमार ने यह जानकारी देते हुए बताया है कि जनपद हाथरस के पूर्व सैनिकों, सैनिक विधवाओं, शहीद सैनिकों के आश्रितों को मेडीकल सुविधा ईसीएचएस के माध्यम से स्वतः रोजगार और कल्याणकारी योजनाओं के संबंध में जानकारी, पूर्व सैनिक कल्याण निगम द्वारा सैनिकों को रोजगार व सीएसडी कैन्टीन की सुविधा व योग्य पात्रों को दातव्य निधि से अनुदान वितरण व जनपद के शहीद सैनिकों के आश्रितों व कारगिल युद्ध में शहीद सैनिकों को सम्मानित करने हेतु जनपद स्तरीय पूर्व सैनिक पुनर्मिलन समारोह आगामी दिनांक 13 नवम्बर 2016 रविवार को प्रातः 9 बजे को बागला इंटर कालेज के प्रांगण में किया जायेगा।
श्री प्रमोद कुमार ने जनपद के समस्त पूर्व सैनिकों, सैनिक विधवाओं, शहीद सैनिकों के आश्रितों से अनुरोध किया है कि वह इन सुविधाओं को प्राप्त करने हेतु अपने सीएसडी कैन्टीन कार्ड, ईसीएचएस कार्ड लेकर अवश्य आयें तथा अपना नाम रजिस्टर कराकर सुविधाओं से लाभांवित हों।