Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सम्पूर्ण समाधान दिवस में सुनीं जनता की शिकायतें

सम्पूर्ण समाधान दिवस में सुनीं जनता की शिकायतें

कानपुरः जन सामना डेस्क। जिलाधिकारी विशाख जी0 की अध्यक्षता में घाटमपुर तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया और लोगों की समस्याएं सुनीं गईं। सम्पूर्ण समाधान दिवस में जिला स्तरीय 12 अधिकारियों द्वारा स्वयं उपस्थित न रह कर अपने प्रतिनिधियों को भेजने पर उनका एक दिन का वेतन रोकते हुए सभी का स्पष्टीकरण मांगने के निर्देश उप जिलाधिकारी घाटमपुर को दिए।
वहीं ग्राम किरोव के लेखपालों द्वारा गलत आख्या लगाने पर सम्बन्धित लेखपाल को एवं लेखपाल द्वारा प्रस्तुत आख्या को सरसरी तौर पर अग्रसरित करने के लिए सम्बन्धित कानूनगो को प्रतिकूल प्रविष्टि देने के निर्देश उप जिलाधिकारी घाटमपुर को दिये। साथ ही उक्त प्रकरण में बिना समुचित अवलोकन किए आख्या अवलोकित करने के सम्बंध में तहसीलदार का भी स्पस्टीकरण प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। सभी सम्बन्धित अधिकारी तहसील दिवस में प्राप्त समस्त शिकायतों का समयबद्ध निस्तारण सुनिश्चित कराएं।
जिलाधिकारी ने उपस्थित समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जनसामान्य की शिकायतों का स्थानीय स्तर पर समाधान किया जाना शासन की प्राथमिकता है। समस्त प्राप्त शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण समयबद्व निस्तारण कराया जाए।
इस अवसर पर एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह, उप जिलाधिकारी अमित कुमार अग्रहरि, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 आलोक रंजन उपस्थित रहे।