Thursday, May 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पुत्री ने लगाया पिता पर दुष्कर्म का आरोप

पुत्री ने लगाया पिता पर दुष्कर्म का आरोप

⇒धमकी देकर नाबालिग पुत्री से कलयुगी पिता दो माह से कर रहा था दुष्कर्म
सत्येंद्र कुमारः हमीरपुर/राठ। पिता-पुत्री के सबसे पवित्र रिश्ते को एक हैवान कलयुगी पिता ने कलंकित करते हुए मानवता को शर्मसार कर दिया है। पिता ने अपनी नाबालिग पुत्री को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला और लगातार 2 माह तक उसका यौन शाषण किया। रिश्तेदार की मदद से नाबालिग किशोरी ने थाने पहुंचकर पिता के विरुद्ध शिकायत की। वहीं किशोरी की चाची ने दुष्कर्म का आरोप गलत बताया।
नगर के अतरौलिया मुहल्ला में किराये के मकान में अपने छोटे भाई और पिता के साथ रह रही 14 साल की किशोरी ने बताया कि मेरे पिता जान से मार देने की धमकी देते हुए 2 महीने से लगातार उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं।
किशोरी ने बताया कि किसी को न बताने की भी हिदायत पिता ने देते हुए उससे कहा कि यदि किसी को इस बात की चर्चा की तो मैं तुम्हारी हत्या कर दूंगा। रोते हुए बेटी ने बाप से आरजू मिन्नत की मगर शैतान बाप की धमकी के आगे उसके होठ चिपके रहे।मामा के कहने पर किशोरी ने अपने पिता की शिकायत थाने में की है। वहीं किशोरी की चाची ने मामले को गलत बताया और कहा कि किशोरी फोन पर किसी से घंटो बातें करती थी जब पिता ने उसकी आदत का विरोध किया और सख्ती की और डांटा फटकारा तब भी वह मोबाइल पर बात करने से नहीं मानी। मामा के बहकाबे में आकर उसने अपने पिता के खिलाफ झूठी शिकायत कर दी है।
जानकारी में आया कि किशोरी की मां 3 साल पहले किसी युवक के साथ भाग गई थी और फिर आज तक नहीं लौटी। पिता मेहनत मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता है। थाने के इंस्पेक्टर राजेश कमल ने बताया कि पीड़िता ने थाने में शिकायत की है, उसका मेडीकल टेस्ट कराया गया है पुलिस सभी पहलुओं पर गहनता से जांच कर रही है। आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।