Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बुजुर्ग महिला की हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

बुजुर्ग महिला की हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

रायबरेली। उल्लेखनीय है कि दिनांक 19 नवम्बर 2022 को समय करीब 6.45 बजे थाना कोतावाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत इन्दिरा नगर निवासी स्नेह कुमारी शुक्ला पत्नी स्व0 विरेन्द्र शंकर शुक्ला उम्र करीब 65 वर्ष की हत्या होने की सूचना उनके भाई सोमप्रकाश के द्वारा कोतवाली नगर पुलिस को दी गयी थी।
प्राप्त सूचना पर तत्काल उच्चाधिकारियों द्वारा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर, फॉरेंसिक टीम और पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया था तथा विधिक कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेजा था। घटना के संबंध में मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने थाना कोतवाली नगर में अभियोग पंजीकृत कर घटना के सभी पहलुओं पर गहनता से जांच शुरू कर दी थी। साथ ही पुलिस द्वारा बताया गया कि घटना के अनावरण हेतु 5 टीमों का गठन भी किया गया।
पुलिस ने हत्या की घटना का खुलासा भी कर दिया था, परंतु इस घटना का एक मुख्य आरोपी भागने में कामयाब हो गया था जिसे आज थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम द्वारा थाना कोतवाली नगर पर पंजीकृत मुकदमे से संबंधित साक्ष्य एकत्र एवं विवेचना के क्रम में प्रकाश में आए अभियुक्त विकास पुत्र रामराज पाल निवासी कप्तान का पुरवा थाना कोतवाली नगर जनपद रायबरेली को थानाक्षेत्र के सारस तिराहा के पास से पुलिस ने नियमानुसार गिरफ्तार किया। पुलिस अधिक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि इस हत्याकांड की घटना का मुख्य आरोपी भागने में कामयाब हो गया था, जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी। जिसके बाद पुलिस टीम को पता चला कि इस घटना का वांछित मुख्य आरोपी भदोखर क्षेत्र से एक ई रिक्शा चुराकर शहर के मार्ग से होते हुए जिले के बाहर जाने की फिराक में है जिसे टीम द्वारा शहर के सारस तिराहे से पकड़ लिया गया। गिरफ्तार हुए अभियुक्त के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करते हुए उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।