Saturday, September 21, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » खेल महोत्सव में छाया रहा मोदी हाऊस का दबदबा

खेल महोत्सव में छाया रहा मोदी हाऊस का दबदबा

जन सामना संवाददाता: खेकड़ा/बागपत। नगर के विद्या भवन पब्लिक स्कूल में आयोजित खेल महोत्सव के पहले दिन मोदी हाऊस ही छाया रहा।
मोदी हाऊस ने अपने लगभग सभी प्रारंभिक मैच जीते। तीन दिनों तक चलने वाले खेल महोत्सव का शुभारंभ प्रिंसिपल अनीता शर्मा ने मां सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इसके बाद हुए फुटबॉल मैच में मोदी हाऊस ने टैगोर हाऊस को 5-1 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। मोदी हाऊस की तरफ से शिवम ने तीन गोल किए। बालकों की सौ मीटर दौड़ के सीनियर वर्ग में साकिब पहले, आयुष दूसरे जबकि जूनियर वर्ग में कार्तिक पहले और अक्षत दूसरे स्थान पर रहे।
बालिकाओं के सीनियर वर्ग में गरिमा प्रथम, प्रियंका दूसरे व जूनियर वर्ग में फिजा पहले व काजल दूसरे स्थान पर रही। दौ सौ मीटर बालक वर्ग में सौरभ पहले, साकिब दूसरे और बालिका वर्ग में चार सौ मीटर में पलक यादव पहले व प्रियंका दूसरे स्थान पर रही। आठ सौ मीटर बालक वर्ग में चेतन पहले व तुषार दूसरे स्थान पर रहे। कबड्डी मैच में मोदी हाऊस ने सुभाष हाऊस को हरा कर फाइनल में प्रवेश किया। छोटे बच्चों की लेमन रेस में पिंकी प्रथम, सान्या द्वितीय स्थान पर रहे। मैजिक चेयर प्रतियोगिता में सिनचेन ग्रुप ने पहला और आर्किड ग्रुप ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।