Thursday, May 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » निरीक्षण के दौरान गौशाला में व्याप्त अव्यवस्थाओं पर सचिव ने बंद की आंखें, चंद मिनट में पूरी की औपचारिकता

निरीक्षण के दौरान गौशाला में व्याप्त अव्यवस्थाओं पर सचिव ने बंद की आंखें, चंद मिनट में पूरी की औपचारिकता

जन सामना ब्यूरो: रायबरेली। गौशालाओं की हकीकत परखने रायबरेली आए खाद्य एवं रसद विभाग के विशेष सचिव दिव्य प्रकाश गिरी ने दूसरे दिन ऊंचाहार के गांव पूरे ननकू मजरे पट्टी रहस कैथवल में स्थित नगर निकाय द्वारा निर्मित कान्हा गौशाला का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान गौशाला में अव्यवस्थाओं पर आंखें बंद कर ली गई और औपचारिकता पूरी करके नोडल अधिकारी वापस चले गए।
बताते चलें कि नगर निकाय द्वारा बनवाई गई कान्हा गौशाला में भारी अव्यवस्था है। मंगलवार को निरीक्षण करने पहुंचे विशेष सचिव के सामने क्षमता से अधिक मवेशी गौशाला में ठूंसकर भरे थे। यही नहीं मवेशियों को खाने के लिए बनाई गई चरही में चारा तक मौजूद नहीं था। भंडारण में बहुत थोड़ा भूसा बचा हुआ था। इसके बावजूद विशेष सचिव को जिम्मेदार अधिकारियों ने सब कुछ दुरुस्त बताकर संतुष्ट कर लिया और वह भी आंख बंद करके संतुष्ट हो गए। निरीक्षण की औपचारिकताएं चंद मिनट में पूरी की गई और उसके बाद विशेष सचिव अपने पूरे लाव लश्कर के साथ वापस लौट गए। इस दौरान उनके साथ ही एसडीएम आशीष मिश्रा भी मौजूद रहे।