Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बर्राः बाइक डिवाइडर से टकराई, तीन मरे

बर्राः बाइक डिवाइडर से टकराई, तीन मरे

2017.07.25. 1 ssp accident barraबाइक सवार नहीं पहने था हेलमेट।
मोड़ पर मुडते ही टकरा गए थे।
कानपुर, अर्पण कश्यप। बर्रा थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह बाइक से जा रहे 3 युवकों की डिवाइडर से टकराने पर मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिये भेज दिया।
जानकारी के अनुसार, बर्रा 2 छेदी सिंह का पुरवा निवासी अजय पासवान (35) पुत्रश्री कृष्ण कुमार प्लम्बरी का काम करता था। मोहल्ले के ही रहने वाले रामू यादव (38) भी उसी के साथ काम करता था। बताया गया कि विनोद यादव (32) दोनों को काम की जगह दिखाने जा रहा था। अभी वो बर्रा दो सड़क से गुजर रहे थे तभी उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई और मौके पर ही दो की मौत हो गई जबकि तीसरे सवार की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।
विनोद के पिता सूबेदार रिक्शाचालक है और विनोद चट्टों मे दुहाई कर घर चलाते थे। परिवार में पत्नी रूबी व दो बेटे सुमित गोपाल व बेटी वैष्णवी है। आज मंगलवार को विनोद अपने साथ अजय व रामू को लेकर पल्मबरी की साइड दिखाने रतनलाल नगर जा रहे थे। बर्रा 2 यादव मार्केट कबीर हास्पिटल के पास मोड़ पर मोड़ते समय गाड़ी की अगली ब्रेक मारने से मोटरसाईकिल आनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हेलमेट न होने की वजह से तीनों के सिर में गंभीर चोटे आयी। मौके पर ही अजय और रामू की मौत हो गई जबकि विनोद गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे परिजन हैलट लेकर पहुचे जहॉ उसकी इलाज के दौरान मौत हो है। तीनो के परिवार के ऊपर एक पहाड़ सा टूट पड़ा है। रामू के घर की बात करे तो एक छोटी बहन है मॉ नेत्रहीन है पिता का बहुत पहले स्वर्गवास हो चुका था। क्षेत्रीय लोगो की माने तो घटना स्थल पर कुछ माह के अंदर 7 की मौत हो चुकी है ये घटना एक सवाल बन चुका है लोगों ने उस मोड़ का नाम ही खूनी मोड़ रख दिया है। लोगो में उस मोड़ को लेकर दहशत का माहौल बना चुका है।