Friday, September 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » भाजपा में ही सबका साथ सबका विकास का सिद्धांत: केपी मलिक

भाजपा में ही सबका साथ सबका विकास का सिद्धांत: केपी मलिक

बड़ौत, बागपत। केन्द्र सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने पर दिल्ली सहारनपुर रोड़ पर स्थित एक होटल में प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री केपी मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबका साथ सबका विकास के साथ काम किया है। मोदी सरकार के नौ वर्षाे के कार्यकाल में अनेक हाईवे, एयरपोर्ट के विकास कार्यों के साथ-साथ पूरे राष्ट्र में भाई-चारे का सन्देश देने का काम किया। उन्होंने कहा कि सबका साथ, सबका विकास के सिद्धांत पर भाजपा काम कर रही है। उन्होंने बताया कि बागपत के गांव मीतली में मेडिकल कॉलेज खुलने जा रहा है‌। बावली में केन्द्रीय विद्यालय बनकर तैयार है और क्षेत्र से दिल्ली से देहरादून हाई-वे निकल रहा है, ये सब योगी मोदी की ही देन है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका जैसे विकसित देशों में जाकर देश का मान बढ़ाने का काम कर रहे हैं। साथ ही हमारे देश से बाहर रहने वाले लोगों का हौसला और मनोबल बढ़ाने का काम कर रहे हैं। कहा कि 2017 से पहले उत्तर प्रदेश को कोई बीमारू प्रदेश बोलता था, कोई ऊत प्रदेश बोलता था, परन्तु आज प्रदेश की देश के कई प्रदेशो में नई पहचान बनी है। प्रदेश में कानून व्यवस्था, बिजली व्यवस्था, किसान व्यवस्था अनेक व्यवस्थाओं की प्रेरणा को देखते हुए दूसरे प्रदेश के लोगों को उन्हें भी योगी आदित्यनाथ जैसा मुख्यमंत्री चाहिए। साथ ही दूसरे देश के प्रधानमंत्री भी नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री बनाने की मांग करने लगे।
जिलाध्यक्ष सूरजपाल सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने पिछले 9 वर्षों में भारत की गरीबी को दूर करने का काम किया है। उन्होंने कहा युक्रेन में मुश्किल वक्त में भारत के तिरंगे झंडे ने न सिर्फ वहां फंसे भारतीय नागरिकों की जान बचाई बल्कि पाकिस्तान और तुर्की के नागरिक भी युद्धग्रस्त देश से बचकर निकलने में कामयाब रहे।
इस दौरान जिला महामंत्री एडवोकेट बिजेंद्र शर्मा, सरिता चौधरी, कौशल त्यागी, जिला मीडिया प्रभारी पवन शर्मा, जिला उपाध्यक्ष राकेश जैन, जसवीर सोलंकी, अमित जैन, सत्यबीर सिंह बड़का, ओमबीर धामा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहें।