Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » आलाधिकारियों ने रामेश्वर महादेव धाम, गोमती नदी एवं सई नदी के संगम स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का लिया जायजा

आलाधिकारियों ने रामेश्वर महादेव धाम, गोमती नदी एवं सई नदी के संगम स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का लिया जायजा

जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज कुमार झा एवं पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल शर्मा के द्वारा राजेपुर स्थित रामेश्वर महादेव धाम, गोमती नदी एवं सई नदी के संगम स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया गया। सावन में अधिक श्रद्धालुओं के आने की सम्भावना रहती है जिसके लिए सभी व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त रखने हेतु सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिया गया।
उन्होंने कहा कि मन्दिर परिसर में तैनात कर्मचारी/अधिकारी सामंजस्य बनाकर अपने कर्तव्यों का ईमानदारी से निर्वहन करेंगे ताकि जलाभिषेक एवं दर्शन-पूजन के लिए आये श्रद्धालुओं को कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि दर्शनार्थियों के आवागमन में कोई दिक्कत न होने पाये, इसके लिये आवश्यक जगहों पर बैरियर लगाने की व्यवस्था के साथ-साथ पार्किंग की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।जिलाधिकारी ने कहा कि दर्शनार्थियों को पेयजल, शौचालय एवं प्रकाश के साथ अन्य मूलभूत व्यवस्था उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।
पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी गौरव शर्मा को निर्देश दिया कि पुलिस प्रशासन द्वारा मंदिर कैंपस के अंदर एवं बाहर व्यापक निगरानी रखें जिससे आयोजन को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराया जा सके।
इस अवसर पर ग्राम प्रधान अनिल सरोज सहित अन्य ग्रामवासी उपस्थित रहे।