Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मरीजों को ले जा रही एंबुलेंस पलटते पलटते बची

मरीजों को ले जा रही एंबुलेंस पलटते पलटते बची

किशनपुर, फतेहपुर। किशनपुर कस्बे से दादो जाने के लिए बन रहे नवनिर्मित पुल से महावतपुर असहट को जाने वाला पक्का मार्ग बंद कर दिया गया । उसी के बगल से एक कच्चा रास्ता पुल के मार्ग पर जोड़ दिया गया है । जिसमें से लोगों का आवागमन होता है जहा शनिवार की सुबह मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस पलटते पलटते बची ।
शनिवार की सुबह करीब 10 बजे के आसपास एम्बुलेंस किशनपुर थाना क्षेत्र के गढ़ीवा गांव में गर्भवती महिलाओं को लेने गई थी। जहां वह महिलाओं को लेकर वापस लौट रही थी इस दौरान जैसी ही एंबुलेंस महावतपुर असहट गांव को पार कर पुल के मार्ग में पहुची कि उसी दौरान रास्ता खराब होने की वजह से चालक द्वारा एंबुलेंस नियंत्रित के बावजूद अनियंत्रित हो गई और कच्चे रास्ते में एक तरफ आकर लटक गई । गानीमत तो यह रही कि चालक ने होशियारी दिखाते हुए एंबुलेंस को किसी प्रकार से वहीं पर खड़ा कर दिया अन्यथा अगर एम्बुलेंस पलट जाती तो 10 फीट नीचे खंदक पर जा गिरती जिससे बड़ा हादसा हो सकता था । कुछ देर बाद ग्रामीणों ने एंबुलेंस को लटका देखा मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई । कुछ देर बाद जेसीबी की मदद से एंबुलेंस को बाहर निकाला गया तब जाकर एंबुलेंस मरीज को लेकर वापस गई । वही बताया जा रहा है कि एम्बुलेंस गर्भवती महिलाओं की जांच कराने के लिए उन्हें लेकर जा रही थी इस दौरान एंबुलेंस हादसे का शिकार होते होते बच गई ।लोक निर्माण विभाग द्वारा पुल के मुख्य मार्ग का कार्य किया जा रहा है लेकिन महावतपुर असहट मार्ग को उसी प्रकार कच्चा छोड़ दिया गया है । जो बरसात के दिनों में दलदल में तब्दील हो रहा है जिससे करीब एक दर्जन से अधिक गांव के लोगों को आवागमन में परेशानियां झेलनी पड़ रहे हैं ।
वही मामले में लोक निर्माण विभाग के आशिसशी अभियंता अनिल कुमार सील ने बताया कि अवर अभियंता को भेजकर मौके का निरीक्षण कर जल्द जल्द मार्ग को दुरुस्त कराया जाएगा।