Friday, May 17, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » शुरू हुआ पेंशन बहाली मंच अटेवा का वार्षिक सदस्यता अभियान

शुरू हुआ पेंशन बहाली मंच अटेवा का वार्षिक सदस्यता अभियान

कानपुर देहात। अटेवा उत्तर प्रदेश के बैनर तले राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय बन्धु के नेतृत्व में चल रहे पेंशन बहाली आंदोलन के सतत सहयोग सदस्यता के वार्षिक अभियान का आगाज हुआ। संदलपुर ब्लॉक सभागार में आज अटेवा के प्रदेशीय सोशल मीडिया प्रभारी कुलदीप सैनी, मण्डल अध्यक्ष पंकज संखवार, जिला संयोजक प्रदीप यादव, जिला महामंत्री मृदुला तिवारी की उपस्तिथि में सदस्यता अभियान की व्यापक स्तर पर शुरुआत की गई।
जनपद के सभी 10 विकासखंडों में एकसाथ सदस्यता अभियान आरम्भ किया गया। ब्लॉक मैथा संयोजिका जयश्री अवस्थी, सरवनखेड़ा में ब्लॉक संयोजिका सुनीता सिंह ज्योतिशिखा मिश्रा, रामेंद्र सिंह, अमरौधा में संयोजिका ज्योति सचान रामेंद्र सिंह, झीझक में ज्योति पाठक, विकास सिंघल, रसूलाबाद में पारुल निरंजन सुखदेवबाबू गौतम, मलासा में शैलजा सिंह, अकबरपुर में पुष्पा देवी नीता सिंह राजपुर में शादाब कौसर, फरहान खान, जयराम लाहौरिया आदि की सक्रियता से वार्षिक सदस्यता अभियान का जोरदार आगाज हुआ। अटेवा ने इसबार हर पेंशनविहीन को जनपद में आंदोलन से जोड़ने की मुहिम को शुरू किया गया है। अटेवा के आगामी कार्यक्रम सांसद आवास पर घण्टी बजाओ कार्यक्रम, विजय बन्धु के नेतृत्व में 1 अक्टूबर को दिल्ली चलने का आवाहन भी किया गया।
30 जूलाई को लखनऊ में नारीशक्ति सम्मेलन में जनपद से एक सैकड़ा से अधिक महिला शिक्षक कार्यक्रम में प्रतिभाग करने जाएंगी जिसकी सफलता पर कामयाबी का ग्राफ निर्भर करेगा।