Wednesday, April 24, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सिकन्द्रराराऊ-एटा रोड पर रोडवेज बस व केन्टर में भिड़न्त में एक दर्जन घायल

सिकन्द्रराराऊ-एटा रोड पर रोडवेज बस व केन्टर में भिड़न्त में एक दर्जन घायल

सिकन्द्राराऊ, जन सामना ब्यूरो। कोतवाली सिकंद्राराऊ क्षेत्र के अलीगढ जीटी रोड पर आज सुबह एक रोडवेज बस व केन्टर मैटाडोर में आमने-सामने से हुई भिडन्त में एक दर्जन यात्री जहां गम्भीर रूप से घायल हो गये वहीं सीएचसी पर मानवता को तार-तार कर घायल को जमीन स्ट्रेचर पर लिटाकर किया गया। 2 अन्य हादसों में भी करीब एक दर्जन लोग घायल हो गये।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिल्ली से कन्नौज जा रही एक रोडवेज बस व सामने से आती एक आयशर केन्टर मैटाडोर में अलीगढ जीटी रोड स्थित गांव रतनपुर के पास आमने-सामने से भिडन्त हो गई जिससे बस में सवार करीब एक दर्जन यात्री व बस चालक व मैटाडोर चालक गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना पाकर मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई और घायलों को उपचार हेतु सीएचसी भिजवाया।
गम्भीर घायलों बस चालक अरविन्द पुत्र रामअवतार निवासी मैनपुरी को सीएचसी पर स्वास्थ्य कर्मियों ने स्ट्रेचर पर जमीन पर ही लिटाकर उसका उपचार किये जाने से मानवता की सारी हदें तोड दीं जबकि रामअवतार के अलावा केन्टर चालक सोनू पुत्र मुलायम सिंह निवासी गूजरपुर हसायन, यात्री खुशबू पत्नी रवि कुमार निवासी नदरई, धीरेन्द्र पुत्र रामदुलारे निवासी एटा, रवि कुमार पुत्र सतीश निवासी पहासु बुलन्दशहर, सरिता पत्नी धीरेन्द्र निवासी एटा आदि अन्य घायलों को उपचार हेतु अलीगढ रैफर किया गया है। घटना स्थल पर लगे जाम को पुलिस ने जैसे तैसे खुलवाया।
कोतवाली क्षेत्र के ही एटा जीटी रोड पर गांव उमरावपुर के पास एक इनोवा कार संख्या एच.आर. 26 ए.जे./7805 में एक रोडवेज बस संख्या यूपी 81 बी.टी./7230 ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे कार सवार विक्रम पुत्र प्रेमवीर सिंह निवासी मगरौली निधौली एटा सहित 9 लोग घायल हो गये और इन सभी को उपचार हेतु सीएचसी भिजवाया गया।
गांव मिसी मिर्जापुर एटा रोड पर 2 ट्रकों में आमने-सामने से हुई भिडन्त में दोनों ट्रकों के चालक गम्भीर रूप से घायल हो गये और इन्होंने अपना उपचार प्राइवेट अस्पताल में कराया है।