Monday, May 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का कांग्रेसियों ने किया स्वागत मनाया हर्ष

सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का कांग्रेसियों ने किया स्वागत मनाया हर्ष

हाथरस। आज जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा जिला कांग्रेस कैंप कार्यालय श्री राधा कृष्ण कृपा भवन आगरा रोड पर सत्य का विजय पर्व मनाया गया। जैसे ही सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आया और अधर्म पर धर्म की विजय हुई तत्काल तमाम कांग्रेस जन जिला कांग्रेस कैंप कार्यालय पर एकत्रित हुए जहां राहुल गांधी को बधाई दी गई और नारे लगाए गए कि धर्म की जय हुई है अधर्म का नाश हुआ है।
जिला अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने कहा कि आज सुप्रीम कोर्ट ने यह सिद्ध कर दिया है कि सरकार तानाशाह सरकार है और जिस प्रकार राहुल गांधी जैसे नेता जिन्होंने यह प्रयास किया है कि यह भारतवर्ष अखंड बने भारत को जोड़ने का काम जिस नेता ने किया हो और सनातन धर्म में जो नारा है कि धर्म की जय हो अधर्म का नाश हो प्राणियों में सद्भावना हो इसको साक्षात करने का काम किसी ने किया है तो वह नेता राहुल गांधी ने किया है और आज सुप्रीम कोर्ट ने देश में न्यायपालिका पर और विश्वास बढ़ाने का काम किया है। कार्यक्रम में शहर अध्यक्ष विनोद कुमार कदम एवं जिला उपाध्यक्ष बीना गुप्ता एडवोकेट ने मिठाई वितरण कर समस्त कांग्रेस जनों को बधाई दी।
कार्यक्रम में राधेश्याम अग्निहोत्री, नारायण प्रसाद पिप्पल, पंडित सुनील शर्मा, सत्य प्रकाश रंगीला, हरीशंकर वर्मा, भगवती पौरूष एडवोकेट, पन्नालाल, आमना बेगम, राधा किशन शर्मा, विनोद शर्मा, शशि गुरु, मूवीन खान वकील साहब, चांद मोहम्मद, कपिल नरूला, लक्ष्य वार्ष्णेय, नबी हसन मुल्लाजी, कुर्बान अली शहजादा, देवेंद्र शर्मा, अजय गौड़ एडवोकेट, पंडित अविनाश चंद्र पचौरी, बृजमोहन शर्मा आदि मौजूद थे।