Friday, September 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » होटल संचालक को वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

होटल संचालक को वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

फतेहपुर। खागा कोतवाली क्षेत्र के सुजरही बाईपास पर होटल संचालक अपने होटल के बाहर सड़क किनारे खड़ा था। तभी सड़क से गुजरे वाहन ने उसको जोरदार टक्कर मार दिया। वाहन की टक्कर से होटल संचालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मिली जानकारी के अनुसार असोथर थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी छेददु का 45 वर्षीय पुत्र विनोद दीक्षित खागा कोतवाली क्षेत्र के सुजरही बाईपास पर होटल किए हुए था। वह अपने होटल के बाहर सड़क किनारे खड़ा था। तभी वहाँ से गुजरे वाहन ने उसको जोरदार टक्कर मार दिया। वाहन की टक्कर से विनोद की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक