Tuesday, July 9, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » दुनियांभर में बज रहा है भारत का डंकाः रमेशचंद्र बिंद

दुनियांभर में बज रहा है भारत का डंकाः रमेशचंद्र बिंद

ज्ञानपुर, भदोही। ‘मेरी माटी, मेरा देश’ अभियान के अन्तर्गत ‘अमृत कलश यात्रा’ हेतु लोकसभा क्षेत्र भदोही के विधानसभा प्रतापपुर के ग्राम सभा रसूलपुर एवं ग्रामसभा कुटुमपुर की माटी ‘अमृत कलश’ में संग्रहित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। उक्त बातें सांसद डॉ0 रमेश चद्र बिंद ने अपने संसदीय क्षेत्रों के दर्जनों गांवों में पहुचकर खुद ही कलश में विभिन्न गांव की माटी संग्रहित करने के दौरान कहीं।
उन्होंने कहा, देश आज प्रगति के पथ पर अग्रसर है। आज भारत का डंका पूरी दुनिया में हो रहा है। यही कारण है की भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जी-20 देशों की अध्यक्षता करने में सफलता प्राप्त की है जिसमें सभी देशों ने प्रधानमंत्री के ऐतिहासिक आयोजन की सराहना ही नहीं की बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सभी प्रस्तावों पर मुहर भी लगा दी। उन्होंने घोसी उप चुनाव के एक सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि जब शेर दो कदम पिछे जाता हो तो समझ जाईये वह लंबा छलांग लगाने वाला है। ठीक वैसे ही हम भाजपा के लोग भी आगामी लोकसभा के आम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एकबार फिर ऐतिहासिक जीत के साथ केंद्र की सत्ता में काबिज होंगे और पूरी दुनिया में एकबार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का नाम रोशन करेंगें।
इस मौके पर सुनील पांडेय, अखिलेश पाल, जगदीश बिंद, विजय बिंद, पहलवान बिंद, राजकुमार बिंद सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक