Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » नशेबाज ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

नशेबाज ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

फतेहपुर/फतेहपुर। जिले में इन दिनों मादक पदार्थों की बिक्री को लेकर बड़ा सिंडिकेट चल रहा है जहां पर बीते दिनो तो मादक पदार्थ के विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई। गोली कांड के बाद सूचना पर भारी पुलिस के साथ प्रभारी और एसएसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया और घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर युवक की हालत गंभीर देख डॉक्टर ने कानपुर के लिए भेज दिया है।
आपको बताते चलें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के पनही मोहल्ला के रहने वाले नईम पुत्र लल्लन उम्र लगभग 45 वर्ष एक मकान में अवैध मादक पदार्थ गाँजे की बिक्री किया करता है देर रात एक युवक ने गांजा देने की मांग की जिसको लेकर नईम से विवाद हो गया और उसने नईम को गोली मार दी। रात का समय होने के कारण गोली चलने की आवाज सुन मोहल्ले के लोग भय ग्रस्त हो गए और मौके पर एकत्र हुए जहां पर नईम खून से लतफत पड़ा हुआ था।
इसके बाद मोहल्ले वासियों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और घटना स्तर पर उच्चअधिकारी पहुंच कर जायजा लिया। घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल से कानपुर के लिए भेज दिया।वहीं उच्च अधिकारियों ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी जल्द गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी।
आपको बता दे जहां पर यह गोली कांड हुआ वहां से कोतवाली महज 500 मीटर की दूरी पर है। वहीं कोतवाली के मोहल्ले पर खुलेआम इस प्रकार मादक पदार्थ की बिक्री होना पुलिस में सवालिया निशान लगाती है। यही नहीं पूरे जिले में हर जगह थाने कोतवाली सहित कई और जाने पहचाने स्थान से मादक पदार्थों की बिक्री होती है जहां सूत्रों के हवाले से यहां तक जानकारी मिलती है कि कुछ कर खास लोगों के द्वारा साहब को महिनवारी भी पहुंचाई जाती है।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक