Saturday, June 15, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » काठ बाजार में हुए अग्निकांड के पीड़ितों दुकानदारों से मिले सपा के पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा

काठ बाजार में हुए अग्निकांड के पीड़ितों दुकानदारों से मिले सपा के पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा

-धरने पर बैठे दुकानदारों को हर संभव मदद का दिलाया भरोसा
फिरोजाबाद, जन सामना संवाददाता। आग से खाक हुए काठ बाजार में चल रहे धरने पर समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री व राष्ट्रीय सचिव राम आसरे विश्वकर्मा पहुंचे। जहां उन्होंने दुकानदारों से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। पक्की दुकानों एवं मुआवजे की मांग को लेकर काठ कारोबारी धरना दे रहे हैं। दिन भर धरना स्थल पर समर्थन देने पहुंचने वालों का तांता लगा रहा। वहीं काठ कारोबारियों द्वारा आग के नुकसान का मुआवजा भी मांगा जा रहा है।
रविवार तड़के काठ बाजार में लगी आग से यहां पर सैकड़ों दुकानें जलकर राख हो गई थीं। करोड़ों के नुकसान में एक-एक कारोबारी को दो से दस लाख रुपये का नुकसान हुआ। कुछ बड़े दुकानदारों को 15 से 17 लाख रुपये का नुकसान अग्निकांड से पहुंचा। दीपोत्सव एवं सहालग के त्योहार पर अग्निकांड से तबाह हुए कारोबारी इस बार पक्की दुकानों की मांग पर अड़ गए हैं। दुकानें पक्की बनवाने की मांग को लेकर सोमवार को धरने पर बैठे काठ कारोबारियों का धरना चौथे दिन भी जारी रहा। सपा के पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा ने कहा काठ बाजार में आग से जिन लोगो का नुकसान हुआ है उनसे घटना की जानकारी ली है। राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष यह बात रखी जाएगी। लोकसभा चुनाव पर कहा यूपी में सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत होगी। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह यादव, शिकोहाबाद विधायक डाक्टर मुकेश वर्मा, एमएलसी डॉ दिलीप यादव, रमेश चंचल, मीना राजपूत, जगमोहन यादव, कमलेश यादव, मोहित राठौर आदि मौजूद रहे।