Sunday, July 7, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » प्रेस क्लब ऑफ यूपी के जिलाध्यक्ष का अधिवक्ताओं ने किया स्वागत

प्रेस क्लब ऑफ यूपी के जिलाध्यक्ष का अधिवक्ताओं ने किया स्वागत

फतेहपुर। प्रेस क्लब ऑफ यूपी के नवमनोनीत जिलाध्यक्ष के स्वागत का सिलसिला लगातार जारी है। शुक्रवार को कलेक्ट्रेट कैम्पस स्थित अधिवक्ता शेड में जिलाध्यक्ष मो. शमशाद का अधिवक्ताओं ने फूल-माला पहनाकर स्वागत किया और कंधे से कंधा मिलाकर समाज के हित में काम करने का आश्वासन दिया।
युवा अधिवक्ता विकास श्रीवास्तव उर्फ मोनू लाला की अगुवाई में स्वागत समारोह का आयोजन हुआ। अधिवक्ताओं ने प्रेस क्लब ऑफ यूपी के जिलाध्यक्ष मो. शमशाद का स्वागत करते हुए कहा कि पत्रकार व अधिवक्ता एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। जो समाज के दबे, कुचले व पीड़ितों को न्याय दिलाने का काम करते हैं। अधिवक्ता जहां उन्हें न्याय पालिका के जरिए न्याय दिलाता है वहीं पत्रकार अपनी कलम की ताकत से अखबार व टीवी चैनलों के माध्यम से गरीब, असहाय व मजलूम की आवाज बनता है। अधिवक्ताओं ने कहा कि पत्रकारों के साथ मिलकर समाज हित में काम किया जाएगा। उधर जिलाध्यक्ष शमशाद ने सर्वप्रथम अधिवक्ताओं का आभार जताया। उन्होने कहा कि अधिवक्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर समाज के लिए काम करेंगे। जिले के पीड़ितों को हरसंभव न्याय दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

इस मौके पर मो. आसिफ एडवोकेट, सुनील कुमार श्रीवास्तव एडवोकेट, पूर्व कनिष्ठ उपाध्यक्ष जिला जिला बार एसोसिएशन हीरालाल एडवोकेट, ओम प्रकाश एडवोकेट, शकील एडवोकेट, सनी एडवोकेट, मुकेश एडवोकेट, आशीष एडवोकेट, रामस्वरूप सोनकर एडवोकेट, शैलेश एडवोकेट, देवेंद्र प्रताप सिंह, मोहित, रितेश एडवोकेट के अलावा विनोद गौतम, गाजी अब्दुल रहमान गनी, सोबी कासिम सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।