Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » त्योहारों में खलल डालने वालो से सख्ती से निपटेगी पुलिस

त्योहारों में खलल डालने वालो से सख्ती से निपटेगी पुलिस

2017.08.28. 01 ssp newsकानपुर, जन सामना ब्यूरो। एस पी साउथ अशोक कुमार वर्मा ने कहा कि आगामी त्योहारों पर शांति भंग कर कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वाले अराजक तत्वों से पुलिस सख्ती से पेश आएगी। उन्होंने शांति समिति के लोगों से कहा कि वे अपने क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस का सहयोग करें। साउथ सिटी की बिगड़ैल यातायात व्यवस्था जल्द ही दुरूस्त की जाएगी।
थाना गोविन्द नगर परिसर में रविवार की शाम आयोजित पीस कमेटी की बैठक में उन्होंने कहा कि गणेश विसर्जन एवं बकरीद लगभग पास – पास ही है अतः दोनों समुदायों के लोग एक दूसरे के त्योहार में सहयोग कर कौमी एकता की मिसाल पेश करे। उन्होंने हिदायत दी कि गणेश विसर्जन के समय कुछ शरारती तत्व नशे में धुत होकर अराजकता फैलाने का कार्य करते हैं ऐसे लोगों को विसर्जन जुलूस से दूर कर दे अन्यथा पुलिस को सूचना दे ताकि विसर्जन के समय कोई समस्या व विवधान न पडे। पीस कमेटी के लोगों ने साउथ सिटी में लगने वाले ट्रैफिक जाम की समस्या भी पुलिस के आला अधिकारियों के समक्ष रखी। इस पर एस पी साउथ ने कहा कि यातायात समस्या से निपटने के लिए शीघ्र ही कार्य योजना बनाई जाएगी फिलहाल साउथ के प्रमुख चैराहों पर एस पी ट्रैफिक से बात कर क्रेन की व्यवस्था की जाएगी जिससे कि यातायात में अवरोध उत्पन्न कर रहे वाहनों को खिचकर ट्रैफिक लाइन पहुँचाया जा सके। इससे ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों मे भी भय पैदा होगा। बैठक की अध्यक्षता गोविंद नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक आर बी सिंह ने की।
बैठक में मुख्यरूप से क्षेत्राधिकारी गोविन्द नगर के अलावा विशेष पुलिस अधिकारी राजेश श्रीवास्तव,शिव शंकर सैनी, प्रकाश वीर आर्य, सुनील नारंग, अजीत सिंह छाबड़ा, गोपाल गुप्ता, ज्ञान मिश्रा, विनय अवस्थी, नवीन चुग, विनय सिंह आदि थे।