Wednesday, July 3, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सेवानिवृत्ति के अवसर पर एटक ने आयोजित किया अभिनंदन समारोह

सेवानिवृत्ति के अवसर पर एटक ने आयोजित किया अभिनंदन समारोह

पवन कुमार गुप्ता: रायबरेली । एनटीपीसी की प्रतिनिधि यूनियन एनटीपीसी इलेक्ट्रिक इम्प्लाइज यूनियन (एटक) ने अपने संगठन के प्रारंभिक सदस्य एवं वरिष्ठ पदाधिकारियों की सेवानिवृत्ति के अवसर पर अभिनंदन एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया ।
संगठन के अध्यक्ष जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि इस जनवरी माह में संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी वीरेन्द्र प्रताप यादव (संरक्षक), सुनील कुमार सिंह (सह संयोजक) एवं भगवान लाल जायसवाल (कोषाध्यक्ष) सेवानिवृत्त हो रहे हैं । ये सभी एटक के संस्थापक सदस्य हैं और इन सभी ने कर्मचारियों के लिए सदैव संघर्ष किया है।
कार्यक्रम के आरंभ में संगठन के महामंत्री रविन्द्र सिंह कुशवाहा ने पुष्प गुच्छ देकर तीनों पदाधिकारियों का स्वागत किया । मिथलेश शुक्ला, टी एन मिश्रा, अभय सिंह, राजेश्वर सिंह, देव नारायण मौर्या, अभिषेक, रोहित, अनिल श्रीवास्तव एवं राजकुमार ने माल्यार्पण किया ।
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित डॉक्टर सुनील सिंह चौहान ने तीनों पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दीं ।
अपने संबोधन में तीनों पदाधिकारियों ने आयोजन हेतु संगठन को धन्यवाद दिया एवं कहा कि संगठन के वर्तमान अध्यक्ष महामंत्री कर्मचारियों की समस्याओं के निराकरण के लिए हर संभव प्रयास करते हैं यह देखकर बहुत प्रसन्नता होती है।
कार्यक्रम स्थल एकता भवन को दुल्हन की तरह सजाया गया, जिसमें सभी कर्मचारियों हेतु रात्रिभोज का आयोजन किया गया। सभी ने इस मौके पर आतिशबाजी भी की।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से अधिकारी संघ के अध्यक्ष शशिकांत राय, सचिव अनिकेत, मॉर्निंग टीम के सदस्य, एटक संगठन के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी सदस्य सहित बड़ी संख्या में कर्मचारी मौजूद रहे ।