Saturday, May 4, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » दिल्ली से कानपुर जा रही डीसीएम आगे जा रहे डंफर में घुसी, चालक की मौत

दिल्ली से कानपुर जा रही डीसीएम आगे जा रहे डंफर में घुसी, चालक की मौत

फिरोजाबादः जन सामना संवाददाता। दिल्ली से कानपुर मछलियां लेकर जा रही डीसीएम आगे चल रहे डंफर से टकरा गई। हादसे में डीसीएम चालक की मौत हो गई जबकि उसमें भरी हुई मछलियां सड़क पर तड़पने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
रविवार रात को एक डीसीएम नंबर यूपी-82 टी 5395 दिल्ली से मछलियां लेकर कानपुर जा रही थी। रात करीब 11 बजे जैसे ही डीसीएम के थाना नगला खंगर क्षेत्र के अंतर्गत मेलस्टों 64.300 के समीप पहुंची। तभी चालक प्रदीप निवासी मलावन जिला एटा को झपकी आ गई, जिससे डीसीएम आगे चल रहे डंफर में घुस गई। इस हादसे में चालक प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कंडक्टर विकास पुत्र मुन्नालाल निवासी कस्बा व थाना एलाऊ जिला मैनपुरी घायल हो गया। घटना के बाद डीसीएम में भरी हुई मछलियां एक्सप्रेस वे पर चारों ओर फैल गई और तड़पने लगीं।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन को हटवा कर एक्सप्रेस पर फैली मछलियों को भी हटाकर एक्सप्रेस वे पर आवागमन सुचारू कराया। वहीं घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, तो मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मामले की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया की रात्रि में हुए सड़क हादसे में डीसीएम चालक की मौत हो गई है, तो वही कंडक्टर घायल हुआ है। यह हादसा चालक को झपकी आने की वजह से हुआ है।