Sunday, June 30, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » भाजपा में है सभी वर्गो का सम्मानः ब्रजेश पाठक

भाजपा में है सभी वर्गो का सम्मानः ब्रजेश पाठक

♦ उप मुख्यमंत्री ने प्रादेशिक अति पिछड़ा वर्ग प्रतिनिधि सम्मेलन में भरी हुंकार
♦ कहा, विपक्षी पार्टियों ने अति पिछड़ा समाज को सिर्फ वोट बैंक के लिए किया इस्तेमाल
लखनऊ: जन सामना डेस्क। वे विश्वेश्वरैया सभागार में राष्ट्रीय अति पिछड़ा वर्ग महासभा के बैनर तले प्रादेशिक अति पिछड़ा वर्ग प्रतिनिधि सम्मेलन आयोजित किया गया। इस मौके पर उप्र के उप मुख्यमन्त्री ब्रजेश पाठक ने कहा, ‘‘भारतीय जनता पार्टी में सभी का सम्मान है। हम सबका साथ और सबका विकास की तर्ज पर कार्य करते हैं। भाजपा ने पिछड़ा व अति पिछड़ा वर्ग का हमेशा ध्यान रखा। समाज को तमाम सरकारी योजनाओं का लाभ मिला है। विपक्षी पार्टियों ने समाज को सिर्फ वोट बैंक के लिए इस्तेमाल किया।’’
बताते चलें कि रविवार को वे विश्वेश्वरैया सभागार में राष्ट्रीय अति पिछड़ा वर्ग महासभा के बैनर तले आयोजित प्रादेशिक अति पिछड़ा वर्ग प्रतिनिधि सम्मेलन में ब्रजेश पाठक प्रतिभाग करने पहुंचे थे।
उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा ने सदैव ही पिछड़ा व अति पिछड़ा समाज का ध्यान रखा है। पार्टी देश व प्रदेश के हर वर्ग को लोगों के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ी है। आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टियों ने तो समाज को सिर्फ वोट बैंक के लिए इस्तेमाल किया है। कभी भी उनके उत्थान के लिए कोई कार्य नहीं किया है। उन्होंने कहा कि पिछड़ों की अस्मिता का सम्मान और उनका उत्थान भारतीय जनता पार्टी की प्रतिबद्धता है। जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देकर पार्टी ने अपनी प्रतिबद्धता को चरितार्थ भी किया है।
भारतीय जनता पार्टी सभी भारतवासियों की पार्टी है। सभी वर्ग पार्टी के स्तम्भ हैं। उन्होंने उपस्थितजनों से कहा कि विकसित भारत के लिए, अपने सम्मान और स्वाभिमान के लिए आगामी लोकसभा चुनाव में पुनः पार्टी को वोट देकर प्रत्याशियों को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाएं।
इस अवसर पर पूर्व राज्यमंत्री सतीश पाल, सुरेश पाल, डॉ0 अजय पाल, हौसला प्रसाद पाल, गौरानंद, आमोद राठौर, डॉ0 कौशल पाल एवं अन्य गणमान्यजन उपस्थित रहे।

उप्र के उप मुख्यमन्त्री ब्रजेश पाठक को गदा भेंट करते हुए समर्थक