Saturday, June 1, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » दस सालों के कुशासन से त्रस्त हो चुकी जनता अब बदलाव लाने को ठान चुकी हैः प्रियंका गांधी

दस सालों के कुशासन से त्रस्त हो चुकी जनता अब बदलाव लाने को ठान चुकी हैः प्रियंका गांधी

पवन कुमार गुप्ताः रायबरेली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रायबरेली की सरेनी विधानसभा के चौदहमील, भोजपुर और सरेनी में विशाल जनसभाओं को संबोधित किया।
उन्होंने कहा कि आज महंगाई और बेरोजगारी से आप सब और देशभर की जनता जूझ रही हैं लेकिन भाजपा की सरकार को आपकी परेशानियों से कोई मतलब नहीं है। वे सोचते हैं कि धर्म की बातें करके चुनाव जीत सकते हैं तो आपके लिए कुछ करने की जरूरत नहीं है।
इस परिपाटी को बदलिए और ऐसी सरकार चुनिए जो आपके लिए काम करके दिखाए।
जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि रायबरेली में सेवा की राजनीति की पंरपरा रही है। इंदिरा गांधी जी और सोनिया गांधी जी ने आपकी सेवा की, आपका विकास किया। आज भाजपा ने ऐसा प्रत्याशी उतारा है जो जनता को डराते हैं, आतंक फैलाते हैं। अब आपको तय करना है कि आपको कैसा सांसद चाहिए। मोदी के पास हिम्मत नहीं है कि जनता के सामने आए और अपने काम की बात करे।
वह अपने घोषणा पत्र के बारे में कभी नहीं बोलते हैं, क्योंकि उसमें उन्होंने जनता के लिए कुछ लिखा ही नहीं है। तो फिर में वह देश में महंगाई, बेरोजगारी कैसे कम करेंगे। इसके बारे में कभी बात नहीं करते हैं।रायबरेली और अमेठी समेत पूरे उत्तर प्रदेश की जनता में गजब का उत्साह है। पिछले दस सालों के कुशासन से त्रस्त हो चुकी जनता अब बदलाव लाने को ठान चुकी है। इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दावा किया कि इस बार जीत के सभी रिकॉर्ड टूटेंगे और इंडिया गठबंधन भारी बहुमत से अपनी सरकार बनाएगा।