Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अनन्या रेस्टोरेन्ट परिवार द्वारा अनन्या भोजनम रेस्टोरेन्ट का भव्य शुभारम्भ

अनन्या रेस्टोरेन्ट परिवार द्वारा अनन्या भोजनम रेस्टोरेन्ट का भव्य शुभारम्भ

हाथरस, जन सामना ब्यूरो। अलीगढ रोड पर संचालित अनन्या रेस्टोरेन्ट पर खाने के शौकीन ग्राहकों की डिमाण्ड पर अनन्या परिवार द्वारा विस्तार करते हुए आगरा रोड पर डीआरबी कालेज तिराहा के पास स्थित संकल्प भवन में अनन्या भोजनम रेस्टोरेन्ट का शुभारम्भ आज से शुरू हो गया है और ग्राहकों को अब लजीज व्यंजन का स्वाद एसी में मिल सकेगा।
आगरा रोड पर डीआरबी कालेज तिराहा के पास स्थित लहरा वाली बगीची के पास संकल्प भवन में अनन्या रेस्टोरेन्ट की दूसरी शाखा अनन्या भोजनम रेस्टोरेन्ट का भव्य उद्घाटन आज सांसद श्री राजेश कुमार दिवाकर व सिकन्द्राराऊ विधायक श्री वीरेन्द्र सिंह राणा द्वारा विधिवत दीप प्रज्जवलित कर किया गया। इससे पूर्व विधिवत तरीके से पूजा अर्चना भी की गई।
उल्लेखनीय है कि अलीगढ रोड पर संचालित अनन्या रेस्टोरेंट ने कुछ ही समय में अपने बेहतरीन खाने वे स्वाद से ग्राहकों के दिल में जहां जगह बना ली है वहीं ग्राहकों को रेस्टोरेंट का वातावरण व शुद्धता व स्वच्छता से भी ग्राहकों का दिल जीत लिया है और इसी का परिणाम है कि अनन्या परिवार द्वारा ग्राहकों की बेहद मांग पर आज से अनन्या भोजनम रेस्टोरेन्ट का शुभारम्भ किया गया है।
अनन्या भोजनम रेस्टोरेन्ट में ग्राहकों साउथ इण्डियन खाने के साथ पहली बार अपने देशी लजीज व्यंजनों टिक्की, चीला, गोलगप्पे आदि का भी स्वाद मिलेगा और ग्राहक आराम से एसी में बैठकर आनन्द ले सकेंगे। अनन्या भोजनम रेस्टोरेन्ट जिले का पहला ऐसा रेस्टोरेन्ट है जिसमें हर को लजीज व्यंजन चाहे समौसा हो या बेडई, खस्ता या फिर खाने की थाली सहित अन्य तमाम तरह के लजीज व्यंजनों का भरपूर आनन्द मिलेगा।
इस मौके पर सभी अतिथियों के भव्य स्वागत जहां अनन्या परिवार के संचालकों गोपाल कृष्ण शर्मा, माधव कृष्ण शर्मा व उद्धव कृष्ण शर्मा द्वारा फूल मालाओं से लादकर किया गया और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित भी किया।
अनन्या भोजनम रेस्टोरेन्ट के शुभारम्भ के मौके पर भाजपा शहराध्यक्ष मूलचन्द्र वाष्र्णेय, विहिप जिलाध्यक्ष राजेन्द्रनाथ चतुर्वेदी, सुनील अग्रवाल, मोरमुकुट गुप्ता, रामवीर सिंह भैयाजी, गौरव आर्य, डा. राजेश कुमार सिंह, संजय सक्सैना, राकेश शर्मा अनाडी, शरद उपाध्याय नन्दा, यतेन्द्र वाष्र्णेय, नवीन शर्मा, अरविन्द चैधरी, कैलाश कूलवाल, मनोज वाष्र्णेय, बौबी अग्रवाल, राजू, अंकित गौड, राधेश्याम वाष्र्णेय हिमांशू, राहुल राना, अशोक गोला, सुनील पण्डिल, आशीष उपाध्याय, राज वाष्र्णेय आदि तमाम लोग मौजूद थे।