Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मारपीट की घटनाओं में आधा दर्जन लोग घायल

मारपीट की घटनाओं में आधा दर्जन लोग घायल

छेड़छाड़ को लेकर दो पक्ष आमने- सामने
फिरोजाबाद, जन सामना संवाददाता। जनपद में अलग -अलग थाना क्षेत्र में हुई मारपीट की घटनाओं में माॅ- बेटी सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गये। घायलों ने मारपीट करने वालों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने घायलों को डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा।
थाना नारखी क्षेत्र के गांव दौलतपुर में दो पक्षों में शराब के नशें में मारपीट हो गयी। जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर किशोरी के साथ छेडछाड करने , दूसरे पक्ष ने अकारण मारपीट करने का आरोप लगाया। पहले पक्ष से श्रीनिवास पुत्र मुलायमसिंह उसकी पत्नी अंगूरी देवी पुत्री कु0 खुशबू घायल हो गयी। श्रीनिवास ने कहा कि उसकी पुत्री सांय के समय खेत की ओर जा रही थी। उसी दौरान दाऊदयाल स्टेडियम में कार्यरत दीपक मास्टर नामक युवक ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करते हुए छेडछाड कर दी। विरोध करने पर दीपक के मकान स्वामी संजू पुत्र बंगाली ने परिजनों के साथ मिलकर तीनों लोगो की मारपीट कर दी। दूसरे पक्ष से सनी पुत्र संजय यादव , सुनीता पत्नी राजेश घायल हो गयी। सुनीता की माने तो श्रीनिवास शराब के नशे में घर पर आकर मारपीट करने लगा।



बचाब में आये उसके भतीजे सनी को भी मारपीट कर घायल कर दिया। दूसरी घटना में थाना उत्तर क्षेत्र के बिहारी नगर निवासी 25 वर्षीय लालू दिवाकर पुत्र रमेश चन्द्र उसके भाई बब्लू को पडोस के ही शनि टैम्पों चालक ने मारपीट कर घायल कर दिया। घायलांें की माने तो बब्लू शनि टैम्पों चलाने का कार्य करते है। सवारियों को भरने पर दोनो पक्षों में मारपीट हो गयी। जिसमें दोनो भाई घायल हो गये।