Sunday, April 28, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सड़क हादसों में महिला सहित दो लोगो की मौत

सड़क हादसों में महिला सहित दो लोगो की मौत

युवक की नही हुई शिनाख्त मौके पर टैम्पो आयशर खडे़ मिले
फिरोजाबाद, जन सामना संवाददाता। जनपद मे हुए अलग -अलग सड़क हादसों में महिला सहित दो लोगो की मौत हो गयी। दूसरे मृतक की शिनाख्त नही हो सकी। शवों को इलाका पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
थाना जसराना क्षेत्र के स्वास्थ्य केन्द्र पर तैनात जगमोहन निवासी मैनपुरी औझा के गांव रूरिया अपनी पत्नी आशा यादव को बाइक पर बिठाकर अपनी बहन के घर नगला नथुआ जा रहा था। उसी दौरान नगला गंगे के समीप बाइक फिसलने से आशा यादव बाइक से सिर के बल गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गयी। जिसको अचेत हालत में उसका पति आनन -फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आया। जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत की जानकारी होने पर पति के होश उड गये। घटना की जानकारी होने पर परिजन भी जिला अस्पताल पहुचने के लिए अपने घर से चल दिये।



वही दूसरी घटना में विगत रात्रि में थाना नारखी क्षेत्र के टयूवैल नम्बर चार के समीप टैम्पों आयसर 333 की भिडन्त में लगभग 38 वर्षीय अज्ञात युवक की मौत हो गयी। मृतक के शव को मौके पर पहुची पुलिस पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आयी। पुलिस की माने तो रात्रि में घटना के बाद दोनो ही वाहन अलग-अलग स्थानों पर खडे मिलें शव के पास कोई पता न होने पर शिनाख्त नही हो सकी। वाहनों की थाने में खडा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। शव की शिनाख्त कराने के लिए लोगो से सम्पर्क किया जा रहा है।