Saturday, April 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बंधक बनाकर बदमाशों ने बरपाया कहर

बंधक बनाकर बदमाशों ने बरपाया कहर

-पहले मधुमक्खी पालन कर्ताओं को और फिर घर में घुसकर बनाया बंधक
-सोने चांदी के जेवरात सहित लूटी नगदी
सासनी, हाथरसः नीरज चक्रपाणि। बीती रात पुलिस वर्दी धारी नकाबपोश बदमाशों ने रेलवे स्टेशन के निकट पहले तो मधुमक्खी पालन करने वालों को और फिर निकट के घर में सो रहे लेागों को बंधक बनाकर कहर बरपाया। बदमाशों ने जेवरात के साथ नगदी भी लूट ली। शोर मचाने और पुलिस के आने के बाद बदमाश भाग गये।
रेलवे स्टेशन के निकट नवादा जिला कटिहार के रहने वाले प्रदीप पुत्र भोलानाथ, कृष्णा और रिंकू मधुमक्खी पालन का काम कर रहे है। इसी से वह अपनी जीविका चला रहे है। शुक्रवार की देर रात आधा दर्जन से अधिक की संख्या में आए पुलिस वर्दीधारी नकाबपोश बदमाशों ने इन लोगों पर सोते वक्त हमला बोलकर बंधक बना लिया और इनसे बीस हजार रूपये लूट लिए। इसके बाद बदमाश मधुमक्खी पालन के निकट बने घर में घुस गये और वहां सो रहे जयपाल पुत्र चोबसिंह व उसी पत्नी सरोज देवी को दबोच लिया और बंधक बनाकर जयपाल की कपनटी पर तमंचा रख दिया। विरोध करने परबदमाशों ने मारपीट करते हुए दंपत्ति से एक चेन सोने की, कंडल, तथा चांदी की पायजेब और पैरों की अंगुलियों में पहने वाले बिछुए भी उतरवाकर ले गये।
इसके बाद बदमाशों ने एक अन्य घर को निशाना बनाया। मगर यहां एक महिला की आंख खुल जाने के कारण उसने शोर मचा दिया। तथा 100 न्रबर पर पुलिस को फेान कर दिया। पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई। जिसे देखकर बदमाश भाग जाने में कामयाब हो गये। पीडितों ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है। पुलिस वर्दीधारी बदमाशों की तलाश में जुटी है।