Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मनोरंजन » पिया के बिना लागे न जिया….

पिया के बिना लागे न जिया….

डॉलीवुड टैलेंट क्लब में अनावरित हुआ मोक्ष म्जुजिक का ‘पिया के बिना लागे न जिया’
प्रसिद्ध संगीतकार के निर्देशन में गाया हैं चर्चित आईएएस अफसर डॉ. हरिओम ने गाना
14 अक्टूबर को मोक्ष म्यूजिक का मोस्ट अवैटेड सोंग “पिया के बिना लागे न जिया” विश्व स्तर पर रिलीज किया गया। जिसे गाया है आई ए एस ऑफिसर डॉ. हरिओम ने. दिल्ली स्थित डॉलीवुड टैलेंट क्लब में रिलीज इवेंट का आयोजन किया गया। जिसमें पिया के बिना लागे न जिया की शानदार स्क्रीनिंग की गयी. इस अवसर पर संगीतकार राज महाजन और गायक डॉ. हरिओम के साथ गाने की लीड अभिनेत्री अजिता झा भी मौजूद थीं। इस गाने के बारे में राज महाजन का कहना है कि यूथ को टारगेट करते हुए इस गाने को तैयार किया है। आई ए एस ऑफिसर ने बहुत अच्छा इसे निभाया है. वहीं इस बारे में गाने के सिंगर डॉ. हरिओम ने कहा कि जब मैंने प्रथम दफा गाने की डमी को सुना, तो लगा कि मेरे लिए ही बना है। वाकई में बहुत ही बेहतरीन गाना है। गाने का म्युजिक एल्बम भी बहुत शानदार है। अजिता झा इसमें काबिल-ए-गौर एक्टिंग की है। अपने अनुभन के बारे में अजिता ने कहा, “वाकई में बहुत अच्छा लगा इस गाने में काम करके। एक चीज जो मुझे बहुत भा गयी, वो थी इसकी थीम। एक किस्म का फ्यूजन है इस गाने में. राज महाजन सर ने बहुत ही मीठा ट्रैक बनाया है। थेंक्यू राज सर मुझे इस गाने का पार्ट बनाया।”
ध्यान दें, इसके विडियो में राज महाजन एक नए अंदाज में नजर आये, तो वहीं हरिओम भी इस गाने में राज के साथ स्क्रीन बांटते करते दिखे। इसके साथ ही शुभम गुप्ता, मितुल कौशिक और ऋषभ शर्मा ने भी अपना-अपना काम बखूबी किया है।

पहली दफा विश्व प्रसिद्ध संगीत कम्पनी मोक्ष म्यूजिक ने एक साथ दो और गानों की स्क्रीनिंग की। जहाँ ‘तेरी हर अदा’ की स्क्रीनिंग की गयी, वहीँ अपने अपकमिंग गाने ‘सोचा न था’ की एक झलक दिखाई। इस मौके पर सोचा न था का टीजर रिलीज किया गया। बहुत जल्द ये गाना भी वैश्विक स्तर पर रिलीज किया जाएगा. तेरी हर अदा उभरते हुए सिंगर शुभम गुप्ता को राज महाजन की तरफ से दिया हुआ एक प्राइज है। शुभम की गायिकी से प्रभावित होकर राज महाजन ने उन्हें ये चांस दिया। सोचा न था को अपनी आवाज से सुन्दर बनाया है मन्दाकिनी बोरा ने।
डॉ, हरिओम उत्तर प्रदेश के वही आईएएस अफसर हैं जिन्होंने उत्तर प्रदेश के तत्कालीन सांसद योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर में अपने कार्यकाल के दौरान जेल में डाल दिया था और योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री बनते ही डॉ. हरिओम को कार्यभार से हटा दिया था। डॉ. हरिओम की जोड़ी इससे पहले भी कई गाने दे चुकी है जिनमे यारा वे, मजबूरियाँ, सोचा न था जिन्दगी आदि प्रमुख है।

डॉ. हरिओम का गाना देखने के लिए : https://www.youtube.com/watch?v=W190EnsPoVE