Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » झोपड़ी में लगी आगः 40 बकरियां जिन्दा जलीं

झोपड़ी में लगी आगः 40 बकरियां जिन्दा जलीं

हसायन: जन सामना ब्यूरो। थाना क्षेत्र के गांव उदलापुर में बीती रात्रि को एक विधवा महिला के घर व झोपडी में अचानक आग लग जाने से झोपडी में बंधीं 40 बकरियों की आग से जलकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना से गांव में भारी हडकम्प मच गया।
बताया जाता है गांव उदलापुर निवासी विधवा व वृद्धा महिला श्रीमती मुन्नी देवी पत्नी स्व. राधेश्याम पर 40 बकरियां थीं और मुन्नी देवी इन्हीं बकरियों से अपना जीविकोपार्जन कर रही हैं। उक्त बकरियां रोजाना की तरह बीती रात्रि को भी घर के पास बनी झोपडी में बंधी हुई थीं और रात्रि को अचानक झोपडी में आग लग जाने से जहां आग की लपटे उठीं वहीं इस मंजर को देखकर मुन्नी देवी व ग्रामीण मौके पर दौड पडे और आग को बुझाने का प्रयास कर बकरियों को बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक बकरियों की आग से जलकर मौत हो गई।
आग इतनी भयंकर थी कि लोग झोपडी के अंदर तक नहीं घुस सके तथा ग्रामीणों ने तत्काल घटना की सूचना 100 नम्बर पर दी लेकिन पुलिस व फायर बिग्रेड के आने से पहले ही 40 बकरियां जिन्दा जलकर काल के गाल में समा चुकी थीं। घटना स्थल पर आज सुबह प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे और उन्होंने मौका मुआयना भी किया और अधिकारियों ने घटना की जांच के निर्देश दिये वहीं पीडिता मुन्नी देवी का रो-रोकर जहां बुरा हाल था वहीं उन्हें भी अधिकारियों ने हरसम्भव मदद दिलाने का आश्वासन दिया है।