Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » शादी समारोह में गये युवक की मिली लाश

शादी समारोह में गये युवक की मिली लाश

हड़कम्प मचाःपरिजनों का हत्या का आरोप
हाथरसः जन सामना ब्यूरो। बीती रात्रि को आगरा रोड स्थित एक गैस्ट हाउस में आयोजित शादी समारोह में भाग लेने आये एक युवक की बीती रात्रि को ही गांव के पास सडक किनारे खून से लथपथ लाश मिलने से भारी सनसनी व हडकम्प मच गया और मौके पर लोगों की भारी भीड लग गई तथा पुलिस घटना को जहां हादसा मान रही है वहीं परिजन हत्या कर शव डाल देने के आरोप लगा रहे हैं।
 बताते हैं थाना चन्दपा क्षेत्र के गांव मीतई निवासी कुमरजी प्रसाद केन्द्रीय रिजर्व पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात हैं और वह इस वक्त गुजरात विधानसभा चुनावों में ड्यूटी पर हैं तथा कल गांव मीतई के ही एक युवती का आगरा रोड पर नगला मियां स्थित गैस्ट हाउस में शादी समारोह था और उक्त शादी समारोह में कुमरजी प्रसाद का करीब 21 वर्षीय पुत्र नितिन भी भाग लेने आया था लेकिन वह शादी समारोह से घर नहीं लौटा और रात को ही आधी रात के बाद करीब ढाई बजे उसकी लाश गांव के पास सडक किनारे पडी मिली।
 बताते हैं लाश की सूचना पाकर जहां मौके पर ग्रामीणों की भीड लग गई वहीं थाना चन्दपा एसओ विनोद कुमार भी पहुंच गये तथा नितिन को तत्काल बागला अस्पताल लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मृतक युवक के पिता भी आज सुबह अस्पताल आ गये और अस्पताल परिसर में दर्जनों ग्रामीणों की भीड लग गई।
 बागला अस्पताल में सीओ सिटी सुमन कनौजिया व सीओ सादाबाद योगेश कुमार भी पहुंच गये तथा पुलिस शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजने को कहा तो परिजनों ने पहले घटना की जांच कराये जाने को कहा और घटना को हादसा नहीं हत्या बताया। पुलिस के काफी समझाने व सीओ योगेश कुमार द्वारा घटना की जांच कराये जाने व कार्यवाही का आश्वासन देने पर ही शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।
 घटना के सम्बंध में सीओ सादाबाद योगेश कुमार का कहना है कि रात को ढाई बजे एक्सीडेंट की सूचना मिली थी तथा परिवारीजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं तथा घटना की जांच कराकर कार्यवाही की जायेगी।