Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सेल्समैन भाइयों ने हड़पे साढ़े पांच लाख, रिपोर्ट

सेल्समैन भाइयों ने हड़पे साढ़े पांच लाख, रिपोर्ट

फिरोजाबादः जन सामना संवाददाता। शिकोहाबाद में सेल्समैन भाइयों ने मॉडल शॉप स्वामी की अनुपस्थिति में शराब बिक्री के साढ़े पांच लाख रुपये हड़प लिए। जब दुकान स्वामी ने उनसे रुपये मांगे तो रुपये देने से इंकार कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
कटैना हर्षा निवासी संजय यादव पुत्र रामपाल की पक्का तालाब के समीप मॉडल शॉप के नाम से बीयर शॉप और बार का लाइसेंस है। दुकान पर औरंगाबाद निवासी मनोज यादव और शैलेंद्र यादव सेल्समैन के रूप में काम करते हैं। नवंबर माह में संजय किसी कार्य से बाहर गये थे। जब लौट कर आया तो हिसाब में गड़बड़ी देख हैरान रह गये। संजय ने सेल्समैन भाइयों से रुपयों के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि रुपये खर्च में ले लिये हैं। कुछ दिन बाद रुपये आने पर वापस कर दिये जाएंगे। लेकिन जब उसने 10 दिन बाद रुपये मांगे तो सेल्समैन भाइयो ने रुपये देने से मना कर दिया और कहा अगर दोबारा रुपये मांगे तो जान से मार देंगे। सेल्समैन भाइयों द्वारा अमानत में खमानत करने और जान से मारने
की धमकी देने की संजय ने थाने में गुरुवार को तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। इस संबंध में एसओ ऊदल सिंह ने बताया मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।