Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » जिलेट ने उत्तर प्रदेश में ‘सफलता अपनी मुट्ठी में’ किया लाॅन्च

जिलेट ने उत्तर प्रदेश में ‘सफलता अपनी मुट्ठी में’ किया लाॅन्च

कानपुर, प्रियंका तिवारी। भारत की अग्रणी मेंस ग्रूमिंग ब्रांड, जिलेट ने जिलेट गार्ड सफलता अपनी मुट्ठी में अभियान का तीसरा एडिशन प्रारंभ किया। यह उत्तर प्रदेश के 39 जिलों में 600 काॅलेजों में आयोजित किया जाएगा। इसका उद्देश्य युवा विद्यार्थियों के लिए नौकरियों के अवसर निर्मित करना और उनकी जिंदगी में परिवर्तन लाना है, जो काॅर्पोरेट दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। इस प्रोग्राम के द्वारा उद्योग के विशेषज्ञ युवा भारत को सफलता की यात्रा की तैयारी करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।
जिलेट गार्ड सफलता अपनी मुट्ठी में अभियान विद्यार्थियों को उद्योग के विशेषज्ञों द्वारा कॅरियर प्लानिंग और पर्सनल ग्रूमिंग के सत्रों के माध्यम से सहयोग प्रदान करेगा।
अंतिमवर्ष के ग्रेजुएशन के विद्यार्थियों को नौकरी का टेस्ट देने और सामूहिक चर्चा में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया जाएगा। यह कार्यक्रम उ.प्र. में 3 लाख से अधिक विद्यार्थियों तक पहुंचेगा। पिछली बार यह प्रोग्राम अगस्त 2016 से मार्च 2017 के बीच आयोजित किया गया और उ. प्र. में 47 जिलों के 600 काॅलेजों में 2 लाख से अधिक विद्यार्थियों तक पहुंचा।
जिलेट सफलता अपनी मुट्ठी में आगरा, मथुरा, अलीगढ़, बरेली, हाथरस, गाजियाबाद, बुलंदशहर, मेरठ, बागपत, हापुड़, मुरादाबाद, झांसी, कानपुर, उन्नाव, हरदोई, लखनऊ, बाराबंकी, फैजाबाद, गोंडा, सुल्तानपुर, रायबरेली, इलाहाबाद, कौशांबी, प्रतापगढ़, बस्ती, गोरखपुर, देवरिया, महाराजगंज, सि(ार्थनगर, वाराणसी, संत रविदास नगर, सोनभद्र, चंदौली, जाॅनपुर, मऊ, आजमगढ़, गाजीपुर, बलिया और मिर्जापुर शहरों में आयोजित किया जाएगा।