Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » संदिग्ध परिस्थितियों में फैक्ट्री कर्मी की मौतः परिजनों ने किया हंगामा

संदिग्ध परिस्थितियों में फैक्ट्री कर्मी की मौतः परिजनों ने किया हंगामा

मृतक की फाइल फोटो

कानपुरः अर्पण कश्यप। गोविन्द नगर थाना क्षेत्र में दादानगर स्थित एक फैक्ट्री में एक कर्मचारी की परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया गया कि इसके बाद फैक्ट्री वालों ने खुद उसके शव को घर वालों को तक पहुंचाने का प्रयास किया वहीं कुछ लोगों ने बताया कि फैक्ट्री वाले खुद बर्रा 4 के पास एक अस्पताल में भर्ती करवाने का प्रयास करने आये और उसी दौरान मृतक के परिजन व रिश्तेदार पहुंच गए और हंगामा काटा। पुलिस को इस दौरान भीड़ को तितर बितर करने के लिए कई बार लाठियां पटकनी पड़ी। इसके बाद तहरीर के मुताबिक कार्रवाई करने का आश्वासन मिलने पर परिजनों को शान्त करवाया गया।
मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि युवक की हत्याकर मामले को दबाया जा रहा है। वहीं सूत्रों की मानें तो इस फैक्ट्री  में तीसरे कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है।
बर्रा थाना क्षेत्र के बरा-4 निवासी अभिषेक कटियार उम्र लगभग 22 वर्ष पुत्र राम नारायन दादानगर स्थित आदित्या फ्लैक्सी पैक फैक्ट्री में काम करता था। परिजनों के अनुसार उन्हें बताया गया कि अभिषेक की हालत खराब होने की सूचना पहले दी गई और कुछ ही देर में बताया गया कि उसकी मौत हो गई।

कार का निरीक्षण करते पुलिस अधिकारी

मृतक के मामा सन्तोष कटियार ने बताया कि अभिषेक को बर्रा 4 स्थित एक हास्पिटल में भर्ती करवाने की बात बताई गई थी। लेकिन जब वो मौके पर पहुंचे तो अस्पताल के बाहर खड़ी कार में अभिषेक का शव पड़ा मिला जो कि पाॅलीथीन में पैक कर लाया गया था।
उन्होंने बताया कि फैक्ट्री वालों ने अभिषेक की हत्या करवा दी और मामले को दबाने के लिए सबूत भी मिटा दिए गए।
हंगामा होने की सूचना मिलते ही कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा और परिजनों को समझाने का प्रयास किया। इस दौरान कुछ लोग हंगामा करने लगे। हंगामा होता देख पुलिस ने लाठियां भाजनी शुरू कर दी और इसके बाद भीड़ का तितर बितर करने के लिए पुलिस को कई बार लांठियों का सहारा लेना पड़ा। परिजनों ने मुआवजा व मृतक की मां को पेंशन बंधवाने की मांग की।

सड़क पर बैठे मृतक के परिजन व रिश्तेदार