Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेई का मनाया जन्मदिन

पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेई का मनाया जन्मदिन

फिरोजाबादः जन सामना संवाददाता। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 93 वें जन्म दिन पर भाजपाईयों ने जगह-जगह केक काटकर और मिष्ठान वितरित कर मनाया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने उनकी दीर्घ आयु की कामना की।
भाजपा के द्वारा अलग-अलग फ्रंटो के पदाधिकारियों के द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी का 93 वें जन्म दिवस कार्यक्रम आयोजित किये गये। भाजपा के मीडिया प्रभारी डा. अखिलेश शर्मा के नेतृत्व में पूर्व प्रधानमंत्री के 93 वें जन्म दिन के अवसर पर कांता होटल में केंक काटकर मनाया गया। इस अवसर पर पार्षद पूनम शर्मा ने कहा कि अटल जी बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे। उन्होंने विपक्ष में रहकर भी संसद में अपनी बात को प्रभावी तरीकें से मनवाया। डा. अखिलेश शर्मा ने कहा कि पोखरन में परमाणु परीक्षण कर उनहोंने देश की ताकत को प्रदर्शित किया था। कार्यक्रम में केशव देव, विकास तोमर, उमेश शर्मा, गुडडा पहलवान, सचिन जैन, कैलाश ओझा, अमोल वशिष्ठ, मुकेश, पारस, श्याम भारद्वाज, रविन्द्र शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।
नरेन्द्र मोदी विचार मंच महानगर और जिला फिरोजाबाद की टीम के द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री के 93 वें जन्म दिन पर जिला अस्पताल में मरीजों को फल वितरण किया। कार्यक्रम सुरेन्द्र राठौर के नेतृत्व में आयोजित किया गया। नई बस्ती सैक्टर एक बूथों के कार्यकर्ताओ के द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री के जन्म दिवस हार्दिक बधाई दी। इस अवसर पर कार्यक्रम महानगर उपाध्यक्ष रामनरेश कटारा, दक्षिण मण्डल अध्यक्ष लोकेश कुमार गुप्ता, विशाल सक्सैना, देश दीपक राजा ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिन पर उनकी दीर्घायु की कामना की।