Tuesday, April 23, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » महिला को बाइक ने रौंदाःमौत

महिला को बाइक ने रौंदाःमौत

सिकंद्राराऊः जन सामना संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। हालत नाजुक होने पर घायलों को सीएचसी से अलीगढ़ मेडिकल रेफर किया गया है। वहीं मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। घटना की रिपोर्ट कोतवाली में मृतका के भाई ने बाइक चालक के खिलाफ दर्ज कराई है।
कोतवाली में जुगेन्द्र सिंह पुत्र चोब सिंह निवासी मोहल्ला सोरों गेट पुरदिलनगर ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुये कहा है कि उसकी बहन दुलारी देवी पत्नी रामबाबू निवासी मोहल्ला सोरों गेट पुरदिलनगर बुद्धवार की देर शाम को खेतों से मजदूरी करके घर लौट रही थी। जैसे ही मेरी बहन पुरदिलनगर नहर पुल पर पहुँची तभी स्पेण्डर प्लस बाइक संख्या यूपी13 एयू/8204 के चालक अमरीश पुत्र संतोष पाल सिंह निवासी गांव नगला मधुपुर थाना हसायन ने तेजी व लापरवाही के चलते टक्कर मार दी। जिससे मेरी बहन की मौके पर मौत हो गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।
वही दूसरे हादसे में सोनू पूत्र सुभाषचंद्र निवासी मोहल्ला मटकोटा को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। तीसरे हादसे में जुगेंद्र पुत्र दुरबीन सिंह निवासी गांव जुलापुर को अज्ञात वाहन ने रोद दिया जिससे वह भी गंभीर घायल हो गया। घायलों को उपचार हेतु सीएचसी लेकर पहुँचे जहाँ से हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने अलीगढ़ मेडिकल रेफर किया है।