Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सभासद दल नेता का चुनाव अवैध-सुरेश

सभासद दल नेता का चुनाव अवैध-सुरेश

हाथरसः जन सामना संवाददाता। नगर पालिका परिषद में भाजपा की सरकार बनने के बाद सभासदों में सभासद दल का नेता चुने जाने को लेकर आपस में खींचतान शुरू हो गई है और सभासदों में गुटबाजी शुरू हो गई है। सभासदों के एक गुट ने प्रदीप शर्मा को सभासद दल का नेता चुना गया है तो दूसरे गुट ने उक्त चुनाव नहीं होना बताया है और फर्जी चुनाव बताया है।
भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित सभासद सुरेश चैधरी ने अपनी विज्ञप्ति के माध्यम से कहा है कि भाजपा सभासद दल के नेता का कोई चुनाव नहीं हुआ है और ना ही किसी सभासद को इसकी जानकारी दी गई कि सभासद दल का नेता चुना जायेगा और ना ही पार्टी का कोई निर्देश हुआ है और ना ही इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद थे। विज्ञप्ति में कहा गया है कि पार्टी के नवनिर्वाचित सभासदों को दाल-बाटी के कार्यक्रम की जानकारी देकर एक सभासद के इशारे पर बुलाकर हस्ताक्षर करा लिये गये जबकि मुझ सहित भाजपा के सभासदों को सूचना तक नहीं दी गई और महिला सभासदों के पतियों को बुलाकर उनके हस्ताक्षर होने से कोई सभासद दल का नेता नहीं हो जाता है। सुरेश चैधरी ने आगे कहा है कि जब भी पार्टी का सभासद दल के नेता चुने जाने का आदेश प्राप्त होगा हम सभी उसी निर्देशों का पालन करेंगे और जो नेता चुना गया है वह पूर्ण रूप से अवैध है। इसमें जनता, पार्टी व पालिका के कर्मचारियों व पालिकाध्यक्ष को भ्रमित करने का कुकृत्य किया गया है।
उक्त प्रेस विज्ञप्ति पर सभासद सुरेश चैधरी के समर्थन में सभासद श्रीमती गुड्डी देवी, संजय सक्सैना, उमेश कुमारी, रीनेश, बबिता वर्मा के भी हस्ताक्षर हैं।