Wednesday, April 24, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » नौबस्ता में चाकू से गोदकर महिला की हत्या

नौबस्ता में चाकू से गोदकर महिला की हत्या

मौके से शराब की 3 बोतल और दो चाकू बरामद
पुलिस संदिग्ध युवकों से कर रही पूछताछ
कानपुरः संवाददाता। नौबस्ता थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात चैका बर्तन करने वाली महिला की घर में घुसकर चाकू से हत्या कर दी गई। महिला के शरीर पर कई जगह चाकू से हमले के निशान मिले हैं। जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्यारे और महिला के बीच काफी देर संघर्ष चलता रहा। हत्या जिस तरह हुई उसे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्यारे एक या एक से अधिक हो सकते हैं वही पुलिस मोहल्ले के कई लोगों को उठाकर पूछताछ कर रही है इतनी बड़ी घटना होने से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे एस एस पी कानपुर ने लोगों से जानकारी की और अहम सुराग इकट्ठा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के मुताबिक थाना नौबस्ता क्षेत्र के धोबिन पुलिया निवासी पूरनलाल उर्फ रामबाबू की पत्नी बिना देवी 32 चैका-बर्तन करने का काम करती थी जिसकी कल देर रात घर में घुसे हत्यारों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। केडीए कॉलोनी दीनदयाल पुरम गल्ला मंडी निवासी मृतिका के पिता मेवालाल ने बताया कि बीना का पति पूरनलाल और दो बच्चे शिवम शिवानी घाटमपुर के मूसानगर गांव रहते हैं। उनकी बेटी बीना किराए के घर में अकेली थी सुबह करीब 9 बजे मोहल्ले के युवक सुनील ने बताया कि उनकी बेटी की हत्या हो गई है वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर मौके से दो चाकू और शराब की 3 बोतल बरामद की।
मृतका बीना के हाथ, सिर, और गर्दन पर चाकू से हमले के कई घाव मिले वही बीना की मौत गर्दन में चाकू घुसेड़ने से हुई है हत्यारा हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया कहीं अवैध संबंध तो नहीं हत्या की वजह मृतका बीना मोहल्ले के विक्रम सिंह के टूटे फूटे घर में किराए पर अकेले रहती थी जबकि बीना का पति उसके चाल चलन से परेशान होकर अपने दोनों बच्चों के साथ घाटमपुर के मूसा नगर में रहता था वह कभी कभार ही यहां आता था मोहल्ले के लोगों बताया कि उसके घर सुनील नाम के युवक का अक्सर आना जाना था जिसको लेकर पति ने कई बार नाराजगी भी जताई थी मौके से मिली शराब की बोतल से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कोई परिचित व्यक्ति ने देर रात तक घर में शराब पी और बाद में हत्या की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। वही पुलिस अवैध संबंधों को लेकर भी हत्या होने की दिशा में जांच कर रही है जिसमें सुनील पिंटू सहित कई लोगों से पूछताछ कर रही है। सुनील ने पुलिस को बताया कि बीना मकान खरीद रही थी जिसकी किस्त लेने बीना के घर अक्सर आता जाता था।