Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » फिल्म पदमावत को रिलीज के विरोध में क्षत्रिय समाज का प्रदर्शनः पुतला फूंका

फिल्म पदमावत को रिलीज के विरोध में क्षत्रिय समाज का प्रदर्शनः पुतला फूंका

हाथरसः जन सामना संवाददाता। क्षत्रिय समाज की रानी पदमावती के जीवन पर बनी फिल्म पदमावती का नाम बदलकर पदमावत करने लेकिन फिल्म से आपत्तिजनक दृश्यों को न हटाकर सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म रिलीज की तारीख निहित करने के विरोध में आज राष्ट्रवादी प्रताप सेना द्वारा शहर के सिनेमाघरों पर विरोध प्रदर्शन किया गया और पुतला भी फूंका गया।
राष्ट्रवादी प्रताप सेना के जिला प्रभारी निशांत चैहान के नेतृत्व में आज क्षत्रिय समाज के लोगों द्वारा फिल्म पदमावत को 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं करने और ना ही फिल्म दिखाये जाने को लेकर सिनेमाघरों पर प्रदर्शन किया गया और तालाब चैराहा पर फिल्म के पोस्टर व फिल्म बनाने वालों के पुतले फूंके गये। क्षत्रिय समाज का कहना है कि फिल्म से आपत्तिजनक दृश्यों को हटाये बिना सेंसर बोर्ड ने फिल्म को 25 जनवरी रिलीज की तारीख दे दी गई जो कि देश प्रदेश के हिन्दू व क्षत्रिय समाज में भारी आक्रोश है और उन्होंने जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान से फिल्म पदमावत को जिले के सिनेमाघरों में ना चलाने की मांग की है।
विरोध प्रदर्शन व पुतला दहन में नितिन सिंह, महाराज सिंह सिसौदिया, सुनील कुमार, लक्ष्मण सिंह राणा, दिलीप ठाकुर, सुरेश तौमर, विकास चैहान, अमित पवार, अतुल चैहान, मुनि सिसौदिया, अभिषेक सिंह, अनिल चैधरी, कन्हैया शर्मा, दिनेश जादौन, रवेन्द्र जादौन, रजत सिंह, मयंक सिसौदिया आदि तमाम लोग शामिल थे।