Tuesday, April 23, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मुठभेड में 2 बदमाश दबोचेः1 फरार

मुठभेड में 2 बदमाश दबोचेः1 फरार

लूट की रकम व बाइक, हथियार बरामद
हाथरसः जन सामना संवाददाता। थाना हाथरस गेट पुलिस व एसओजी ने बीती रात्रि को पुलिस मुठभेड के दौरान लूटपाट गिरोह के 2 शातिर बदमाशों को दबोचा है जबकि एक बदमाश भाग जाने में सफल रहा है। पुलिस ने इनसे लूट की रकम के अलावा सासनी में हुई लूट की रकम व चोरी की एक बाइक भी बरामद की है।
पुलिस कार्यालय पर आज आयोजित प्रेसवार्ता में पुलिस कप्तान सुशील कुमार ने बताया कि बीती रात्रि को थाना हाथरस गेट प्रभारी अनिल कुमार सिंह गश्त पर थे तभी उन्हें मुखबिर से मिली सूचना पर उन्होंने एसओजी को बुला लिया और किन्दौली रोड पर नहर के बीच पुल के पास बदमाशों से मुठभेड हो गई और बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर कई राउण्ड फायर किये और इसी बीच एक बदमाश भाग जाने में सफल रहा लेकिन 2 बदमाशों को पुलिस टीमों ने साहस का परिचय देकर दबोच लिया।
पुलिस कप्तान ने बताया कि पकडे गये बदमाशों ने पुलिस को अपने नाम राजू उर्फ राजकुमार पुत्र श्याम सिंह निवासी नगला चैखा व तरूण पुत्र हीरा सिंह निवासी नगला अलिया थाना हाथरस जंक्शन बताये हैं जबकि भागे हुए का नाम बीचू उर्फ बिच्छू निवासी चैबे वाला महादेव बताया है। पकडे गये बदमाशों के कब्जे से अनिल कुमार पुत्र भगवान सिंह निवासी तोछीगढ इगलास से की गई लूटपाट की रकम के 15 हजार, सासनी में की गई लूट के 37 हजार रूपये तथा चोरी की एक बाइक स्पलेण्डर के अलावा 2 तमंचा व कारतूस आदि बरामद किये गये हैं। उक्त बदमाश अलीगढ, हाथरस, मथुरा में गिरोह बनाकर घटनाओं को अंजाम देते हैं।
उक्त खुलासा टीम में एसओ हाथरस गेट अनिल कुमार सिंह, एसआई ओमवीर सिंह, अवधेश कुमार, सिपाही पंकज कुमार, संजय कुमार, सर्विलांस प्रभारी सुधीर कुमार, सिपाही वीरेश, गिरीशचन्द्र, विनय कुमार, सचिन कुमार, संदीप व भूपेन्द्र राघव शामिल थे। पुलिस कप्तान ने इन्हें पुरूष्कृत करने की घोषणा की है।