Saturday, September 22, 2018
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » नवनियुक्त महाप्रबंधक ने रेल डिब्बा कारखाने का किया निरीक्षण

नवनियुक्त महाप्रबंधक ने रेल डिब्बा कारखाने का किया निरीक्षण

रायबरेलीः ब्यूरो। आधुनिक रेल डिब्बा कारखाना, रायबरेली के नवनियुक्त महाप्रबंधक राजेा अग्रवाल ने सभी विभागाध्यक्षों के साथ गहन रूप से विचार-विर्मा किया और कारखाने में हो रहे उत्पादन कार्यों का विस्तृत रूप से जानकारी ली। इसके उपरांत अग्रवाल ने कारखाना का भी निरीक्षण किया। अपने निरीक्षण में महाप्रबंधक अग्रवाल ने कारखाना में उपल्बध मूलभूत संसाधनों को देखकर प्रसन्नता जाहिर की साथ ही रेलवे बोर्ड द्वारा दिए गए उत्पादन लक्ष्य की प्राप्ति हेतु योजनाओं की भी जानकारी ली।
महाप्रबंधक ने विभागाध्यक्षों केे साथ आयोजित मीटिंग में इस बार पर विोा जोर दिया आरेडिका टीम अपने सामूहिक प्रयास से रेलवे बोर्ड द्वारा दिए गए 2017-18 के निर्धारित लक्ष्य 710 कोच के उत्पादन लक्ष्य को अवय प्राप्त करेगा और आगामी र्वाों की उत्पादन लक्ष्य की चुनौती का प्राप्त करने के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा और इसके लिए विस्तृत योजनाओं तैयार की जाएगी।
इसके उपरांत, महाप्रबंधक ने आरेडिका के आवासीय परिसर की भी निरीक्षण किया जिसमें उन्होंने आवासीय परिसर में उपलब्ध संसाधनों को देखकर प्रसन्नता जाहिर की। महाप्रबंधक के उपरोक्त निरीक्षण के दौरान र्हा कुमार, मुख्य प्राासनिक अधिकारी, आनंद कुमार श्रीवास्तव, प्रधान मुख्य विघ्द्युत अभियंता, दावा छेरिंग, प्रधान वित सलाहकार, रेणु  मुख्य कार्मिक अधिकारी, राजा अग्रवाल मुख्य अभियंता व अन्य विभागध्यक्ष भी उपस्थित थे।